ताज़ा खबर
 

डिबेट में कांग्रेस समर्थक पैनलिस्ट की फिसली जुबान तो बोले बीजेपी प्रवक्ता- ‘दिल की आरजू लबों पर आ ही गई’, हंसने लगे लोग

गौरतलब है कि जयराम रमेश कहा था कि मोदी सरकार का मॉडल पूरी तरह नकारात्मक गाथा नहीं है और उनका मुल्यांकन मुद्दों के आधार पर होना चाहिए। उन्होंने पीएम की उज्जवला योजना की जमकर तारीफ भी की थी।

पैनलिस्ट की जुबान फिसलने पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी बोले- दिल की आरजू लबों पर आ ही गई।

हाल के दिनों में आर्टिकल 370 और अन्य मुद्दों पर  विपक्ष भले ही मोदी सरकार की आलोचना कर रहा हो लेकिन  कांग्रेस के कई नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं। अभिषेक मनु सिंघवी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने हाल ही में पीएम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हर समय पीएम मोदी को गलत ठहराना सही नहीं है। यदि पीएम मोदी कुछ सही कहते हैं या सही काम करते हैं तो उसकी सराहना की जानी चाहिए।

कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के तर्क को लेकर अब कांग्रेस के एक और नेता समर्थन में आ गए हैं। शशि थरूर ने इन दोनों नेताओं के तर्क को सही बताते हुए उनका समर्थन किया। इस बात को लेकर एक टीवी चैनल पर बहस हो रही थी कि कांग्रेस के बड़े नेता अचानक से पीएम मोदी की तारीफ कैसै करने लगे।

आखिर क्या कारण है कि चुनाव के दौरान पीएम मोदी को कोसने वाले कांग्रेस के नेता अचानक से अपना हृदय परिवर्तन कर बैठे हैं। कांग्रेसी नेताओं द्वारा पीएम मोदी की तारीफ को लेकर टीवी चैनल पर बहस के दौरान कांग्रेस समर्थक पैनलिस्ट की जुबान फिसल गई। पैनलिस्ट के मुंह से  पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कांग्रेस निकल गया इस पर सभी लोग वहां हंसने लगे। इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी हंस पड़े और उन्होंने कहा कि दिल की आरजू लबों पर आ ही गई।

गौरतलब है कि जयराम रमेश कहा था कि मोदी सरकार का मॉडल पूरी तरह नकारात्मक गाथा नहीं है और उनका मुल्यांकन मुद्दों के आधार पर होना चाहिए। उन्होंने पीएम की उज्जवला योजना की जमकर तारीफ भी की थी। इसके बाद अभिषेक मनु सिंघवी और उनके बाद शशि थरूर ने तारीफ करनी शुरू की।

Next Stories
1 ‘कब तल चलेगा ये सब? ये तो एक बानगी है, लाखों लोगों को क्रश किया जा रहा’, कश्मीर का वीडियो शेयर कर बोलीं प्रियंका गांधी
2 ‘बजट में मौका था तब बताया नहीं, अब पोटली बाबा बनके पोटला मत दिखाओ’, डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता को CPM नेता ने हड़काया
3 भारत-पाक तनाव के बावजूद तय समय पर खुलेगा करतारपुर कॉरिडोर, पाक पीएम की तरफ से आया अच्छा संदेश
ये पढ़ा क्या?
X