ताज़ा खबर
 

वैक्सीन लगवाने के दौरान PM की वेश-भूषा पर पैनलिस्ट ने उठाए सवाल तो बोलीं BJP नेत्री- जो बरबरी की जैकेट पहन फटा कुर्ता दिखाते हैं, वे पहनावे के आगे सोच नहीं पाते

बीजेपी नेत्री नुपुर शर्मा का निशाना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ था। दरअसल, नोटबंदी के दौरान राहुल ने अपने कुर्ते की फटी जेब दिखाकर सरकार पर कटाक्ष किया था।

nupur sharmaभाजपा नेत्री नुपुर शर्मा (फोटो सोर्सः ट्विटर@NupurSharmaBJP)

रिपब्लिक टीवी पर डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट ने वैक्सीन लगवाने के दौरान PM की वेश-भूषा पर सवाल उठाए तो BJP नेत्री नुपुर शर्मा ने उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि जो लाखों रुपए की बरबरी की जैकेट पहनकर अपना फटा कुर्ता दिखाते हैं, वे पहनावे के आगे सोच नहीं पाते। उनका निशाना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ था। नोटबंदी के दौरान राहुल ने अपने कुर्ते की फटी जेब दिखाई थी।

नुपुर शर्मा ने कांग्रेस की तरफ से प्रोग्राम में बैठे पैनलिस्ट पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी पार्टी किस लाइन पर चल रही है, इसे पता तो कर लिया करें। नुपुर का कहना था कि नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी कहते हैं कि पीएम वैक्सीन लगाने की आड़ में चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता कहते हैं कि पूरा प्रचार नहीं हुआ। उनका कहना था कि पीएम ने यह गमछा पहले भी कई बार पहना है। नुपुर ने कहा कि कांग्रेस के लोग अवैज्ञानिक बात करते हैं। कांग्रेस के एक नेता ने तो यहां तक कहा कि वैक्सीन नपुंसक बना देगी।

ऐंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता रत्नाकर त्रिपाठी से सवाल किया कि क्या असम और पुदुचेरी भारत से बाहर हैं। विपक्ष को इस बात पर बहस करने में क्या फायदा मिल रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता के उस कटाक्ष पर ऐंकर एश्वर्य ने तीखा विरोध जताया, जिसमें उनका कहना था कि वह प्रोग्राम में वही सवाल पूठते हैं, जिसके लिए बीजेपी कहती है। ऐंकर ने इससे इनकार करते हुए कहा कि इसमें सच्चाई नहीं है। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि वह उन्हें उकसाने की कोशिश न करें।

कांग्रेस प्रवक्ता रत्नाकर त्रिपाठी ने कहा कि यहां बहस पीएम की ड्रेस को लेकर हो रही है, लेकिन बीजेपी प्रवक्ता ने सभी को नमस्कार करने के बाद बुरा भला बोलना भी शुरू कर दिया। उनका कहना था कि यहां बहस पीएम के बहरूपिया बनने को लेकर चल रही है। लेकिन इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने वही बातें बोलीं, जो ऐंकर ने कार्यक्रम के शुरू में राहुल गांधी की जैकेट को लेकर कही थीं।

नुपुर शर्मा ने कांग्रेस प्रवक्ता के उस बयान पर आपत्ति जताई जिसमें उन्होंने बहरूपिया शब्द का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि कुछ लोग लाखों रुपए डकारने के बाद फटा कुर्ता पहनकर लोगों को बहकाने की कोशिश करते हैं। नुपुर ने कहा कि उनकी नजर में राहुल गांधी बहरूपिया हैं। प्रोग्राम में बंगाल और खेती को लेकर पैनलिस्ट में तीखी बहस हुई।

ध्यान रहे कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन का पहली डोज लिया था। टीका लेते वक़्त पीएम के कंधे पर असमिया गमछा था और उन्होने मास्क हाथ में पकड़ रखा था। पीएम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग उन्हें ‘कैमराजीवी’ कह कर बुला रहे हैं।

Next Stories
1 कोरोनाः लगा भी दिया और पता भी न चला…टीका लगवाने पर नर्स से बोले PM
ये पढ़ा क्या?
X