ताज़ा खबर
 

VIDEO: शो में बोले पैनलिस्ट- हमारे टैक्स के पैसों से कंगना को क्यों दी गई सिक्योरिटी? BJP प्रवक्ता का जवाब- कसाब को बिरयानी खिलाते थे, तब दिक्कत नहीं थी?

संबित ने कंगना के समर्थन में बयान में कहा कि कंगना रनौत अगर किसी सच्चाई के लिए लड़ रही है, ड्रग्स माफिया के खिलाफ लड़ रही है, तो पूरे देश को उसके साथ खड़ा होना चाहिए।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: September 11, 2020 3:50 PM
Sambit Patra, BJP, Congress,संबित पात्रा ने लाइव डिबेट में साधा पैनलिस्ट पर निशाना।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच बढ़ते विवाद में अब राजनीतिक पार्टियां भी कूद गई हैं। जहां भाजपा के नेता कंगना का ऑफिस तोड़ने के लिए लगातार शिवसेना का घेराव कर रहे हैं, वहीं उद्धव ठाकरे सरकार के मंत्री भी कंगना को मुंबई में न रहने की धमकी दे रहे हैं। इस बीच केंद्र सरकार की ओर से कंगना को Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलने पर कुछ लोग भड़के हुए हैं। ऐसा ही वाकया एक टीवी डिबेट के दौरान हुआ, जिसमें पैनलिस्ट ने पूछा कि कंगना को सिक्योरिटी में हमारे पैसे क्यों लगाए जा रहे हैं। हालांकि, इस पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पैनलिस्ट पर निशाना साधा और कहा कि जब अजमल कसाब को आपके पैसे से बिरयानी दी जा रही थी, तब आपको दिक्कत नहीं थी।

दरअसल, राजनीतिक विश्लेषक रवि श्रीवास्तव ने डिबेट के दौरान कहा था कि कंगना को जनता के पैसे से सुरक्षा क्यों दी जा रही है। अगर उन्हें सिक्योरिटी चाहिए, तो Z कैटेगरी दे दें। लेकिन सुरक्षा के लिए उनसे पैसे लिए जाएं। मुकेश अंबानी की तरह जितनी सिक्योरिटी चाहिए, उतनी दे दी जाए।

हालांकि, इस पर पात्रा भड़क गए। उन्होंने कहा कि एक महिला को जूते-चप्पल से मारने की और जबड़े तोड़ने की धमकी दी और आप चाहते हैं कि उन्हें भी सुरक्षा नहीं दी जाए। कसाब को जब बिरयानी खिलाया जा रहा था। याकूब मेमन को जब सुरक्षा दी जा रही थी। याकूब के लिए आप दौड़कर रात 3 बजे सुप्रीम कोर्ट के गेट खुलवा रहे थे और कंगना रनौत इतनी गई-गुजरी हो गईं कि आप याकूब के साथ खड़े हो सकते हैं, लेकिन कंगना को सिक्योरिटी नहीं मिलनी चाहिए।

संबित यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे पूछा कि जो कैंडल गैंग सहिष्णुता की बात करते थे, वो अब कहां हैं? कहां हैं प्लेकार्ड वाले? अगर स्वरा भास्कर के साथ यह हो गया होता, तो ये सारे प्लेकार्ड लेकर खड़े हो जाते। कहां हैं सारे अब। अब किसी को खतरा महसूस नहीं हो रहा। जब आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें भारत में डर लगता है, तब कोई प्रॉब्लम नहीं थी। अब सारी प्रॉब्लम हो गईं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘स्किल्ड भारत’ को PM ने दिया 5 C का मंत्र, कहा- मार्कशीट छात्रों के लिए बनी ‘प्रेशरशीट’, पैरेंट्स के लिए ‘प्रेस्टीज शीट’; NEP इस दबाव को दूर करेगा
2 COVID-19 Sero Survey: 64 लाख लोग मई तक हो चुके थे संक्रमित, 0.73 वयस्क आए चपेट में- ICMR के पहले सर्वे में खुलासा
3 LAC पर हथियारों से लैस, शूटिंग रेंज में हैं भारत और चीन के सैनिक; फिंगर 4 पर जुटे 2000 PLA जवान, फिंगर 3 पर हमारे जांबाज भी मुस्तैद
IPL 2020 LIVE
X