ताज़ा खबर
 

Panama Papers: वित्तमंत्री अरुण जेटली बोले-डिटेल बाहर आने पर कांग्रेस नहीं मनाएगी जश्न

पनामा पेपर्स मामले में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने जेटली पर निशाना साधते हुए इसकी न्यायिक जांच की मांग की थी।

Author नई दिल्ली | April 11, 2016 11:24 am
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (पीटीआई फाइल फोटो)

वित्तमंत्री अरुण जेटली ने रविवार को कहा कि जब पनामा पेपर्स की पूरी जानकारी बाहर आ जाएगी तो कांग्रेस के पास जश्न मनाने के लिए कोई वजह नहीं होगी। बता दें कि पनामा की कानूनी कंपनी मोसेक फोंसेका के एक करोड़ दस लाख से ज्यादा दस्तावेज लीक हुए थे। द इंडियन एक्सप्रेस ने इनकी जांच करके पाया कि पांच सौ से ज्यादा भारतीय लोगों और कंपनियों ने टैक्स हेवन समझे जाने वाले देशों में कंपनियां खोलीं। मामले की जांच कई एजेंसियां द्वारा की जा रही है।

Read Also: Panama Papers: पीएम मोदी ने 15 दिन में रिपोर्ट मांगी, विदेश दौरे से लौटते ही बुलाई बैठक में कही 3 अहम बातें

साथ ही जेटली ने इस बात पर जोर दिया कि जांच बहुत ही निष्पक्ष तरीके से की जा रही है। जांच की निष्पक्षता के बारे में पूछे जाने पर वित्तमंत्री ने कहा, ‘यह बहुत ही निष्पक्ष तरीके से का जा रही है और कई एजेंसियां इसकी जांच कर रही हैं। जब सारी जानकारी बाहर आ जाएगी, तब कांग्रेस के पास जश्न करने की कोई वजह नहीं होगी।” पनामा पेपर्स मामले में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने जेटली पर निशाना साधते हुए इसकी न्यायिक जांच की मांग की थी। साथ ही कहा था कि अगर जेटली उन पेपर्स में शामिल व्यक्तियों के नजदीक रहते हैं तो निष्पक्ष जांच नहीं हो पाएगी।

Read Also: Panama Papers: अमिताभ बोले -कानून पालन करने वाला नागरिक, आयकर विभाग के साथ कर रहा हूं सहयोग

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App