ताज़ा खबर
 

‘हिंदू पाकिस्तान’: संबित पात्रा का पलटवार- शशि थरूर पढ़ें हिंदू इतिहास, राहुल गांधी को है लोकतंत्र से नफरत

पाकिस्तान को भी खरी-खोटी सुनाते हुए पात्रा बोले कि थरूर और राहुल के ऐसे बयानों से तो लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी हाफिज सईद भी फैन हो जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा। (फोटोः ANI)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार किया है। गुरुवार (12 जुलाई) को उन्होंने कहा कि हिंदू पाकिस्तान की बात कहना हिंदुओं पर सीधा प्रहार है। ये देश के लोकतंत्र पर हमले जैसा है। थरूर को हिंदुओं का इतिहास पढ़ना चाहिए। वह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जो कर रहे हैं, वह तुष्टिकरण की राजनीति है। पाकिस्तान को भी खरी-खोटी सुनाते हुए पात्रा बोले कि थरूर और राहुल के ऐसे बयानों से तो लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी हाफिज सईद भी फैन हो जाएगा।

पात्रा ने ये बातें नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर कहीं। वह बोले, “कांग्रेस पार्टी और राहुल हिंदुस्तान के खिलाफ अनर्गल बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं। थरूर ने जो बयान दिया, उससे भारत के लिए और क्या आपत्तिजनक विषय हो सकता है।”

शशि थरूर ने कहा- 2019 जीती BJP तो हिंदू पाकिस्तान बनेगा भारत

बकौल बीजेपी प्रवक्ता, “पीएम मोदी और बीजेपी से नफरत करने के कारण कांग्रेस लक्ष्मण रेखा लांघ गई है। ऐसे में वह देश और हिंदुओं के खिलाफ बोल रही है। पार्टी के नेता बयान तो दे देते हैं, मगर कांग्रेस उन्हें व्यक्तिगत विचार बताकर पल्ला झाड़ लेती है।”

पात्रा ने आगे कहा, “कांग्रेस ने अपनी तुच्छ राजनीति के लिए भारत को नीचा दिखाने का काम किया है। उनके मन में मोदी के प्रति घृणा है। कांग्रेस की सात पीढ़ियों को इन सब चीजों के लिए जवाब देना पड़ेगा।”

हिंदू PAK: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- बीवी के केस के कारण मानसिक संतुलन खो चुके हैं थरूर 

बीजेपी नेता ने बताया, “राहुल गांधी और शशि थरूर को अपने आपत्तिजनक बयानों के लिए माफी मांगनी चाहिए। साथ ही वे स्पष्ट करें कि आखिर वे ऐसे बयान देते क्यों हैं? आप साफ क्यों नहीं कहते कि कांग्रेस का मतलब सोनिया गांधी और राहुल गांधी है।”

उन्होंने कहा, “राहुल ने बीते दिनों पीएम के प्रति घृणा के कारण एक फर्जी रिपोर्ट ट्वीट की थी, जिसमें कहा गया था कि भारत रेप के मामले में सीरिया और अफगानिस्तान से गया गुजरा है। और आज आप कह रहे हैं कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App