ताज़ा खबर
 

गुलाम अली का दिल्‍ली-लखनऊ शो कैंसल, कहा- मेरे नाम पर राजनीति बंद हो, तभी जाएंगे भारत

पाकिस्तानी ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली का दिल्ली में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। यह कार्यक्रम रविवार 8 नवंबर को राजधानी में होना था। हालांकि इसकी वजह ग़ुलाम अली की सेहत खराब होना बताई जा रही है।

Author नई दिल्ली | November 4, 2015 3:49 PM
भारत का अपना सारा प्रोग्राम कैंसल किया पाकिस्तानी ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली ने (PHOTO: PTI)

मशहूर पाकिस्तानी ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली का आठ नवंबर को दिल्ली में होने वाला शो नहीं होगा। गुलाम अली ने सीएनएन-आईबीएन चैनल को बताया कि वह भारत का अपना सारा प्रोग्राम कैंसल कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि उनके नाम पर राजनीति हो रही है, जिससे वह आहत हुए। जब तक ये चीजें ठीक नहीं होती, तब तक वह भारत नहीं जाएंगे।

पिछले महीने गुलाम अली का कार्यक्रम मुंबई में रखा गया था, लेकिन शिवसेना की धमकी के चलते उसे रद्द कर दिया गया था। तब दिल्‍ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने उन्‍हें न्‍यौता दिया। दिल्‍ली में 8 नवंबर को उनका प्रोग्राम होना था। तीन दिसंबर को लखनऊ में भी उनका एक कंसर्ट था, लेकिन अब वह भी नहीं होगा।

शिवसेना ने दिल्‍ली सरकार को भी धमकी दी थी और कहा था कि वह गुलाम अली का कार्यक्रम नहीं होने देगी।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App