ताज़ा खबर
 

‘रेड कार्पेट vs डोरमैट’, इमरान खान की इंटरनैशनल बेइज्जती, मोदी से तुलना कर जमकर मजाक उड़ा रहे यूजर्स

खास बात यह रही कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका पहुंचने पर जहां स्वागत के लिए बड़े नेता व अधिकारी पहुंचे थे। दूसरी, तरफ इमरान खान का एयरपोर्ट का स्वागत काफी फीका रहा।

Author नई दिल्ली | Updated: September 23, 2019 9:00 AM
इमरान खान अमेरिका में संयुक्त राष्ट्र की आम सभा में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। (फोटो: twitter)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका पहुंचने पर रेड कार्पेट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स भारतीय प्रधानमंत्री की अमेरिका में अगुवाई की तुलना इमरान खान के अमेरिका पहुंचने पर स्वागत से कर रहे हैं।

भारतीय प्रधानमंत्री के स्वागत में जहां पूरा रेड कार्पेट बिछाया हुआ दिख रहा है वहीं इमरान खान के लिए महज एक फुट का रेड कार्पेट दिखाई दे रहा है। इमरान खान की इस इंटरनेशनल बेइज्जती पर पाकिस्तान में भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स ने सेलेक्टेड v/s इलेक्टेड, रेड कार्पेट vs डोरमैट जैसे नामों से इमरान खान का मजाक उड़ा रहे हैं।

खास बात यह रही कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका पहुंचने पर जहां स्वागत के लिए बड़े नेता व अधिकारी पहुंचे थे। दूसरी, तरफ इमरान खान का एयरपोर्ट का स्वागत काफी फीका रहा। उन्हें लेने कोई भी बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा। एक यूजर @KyaUkhaadLega ने ट्वीट में लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे रेड कार्पेट का साइज सीधे तौर पर सैन्य क्षमता और जीडीपी व अन्य चीजों से जुड़ा है।’

एक अन्य यूजर @Ghaslate ने रेड कार्पेट के साइज को लेकर लिखा कि भाई ये तो शुरू होते ही खत्म हो गया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि खान साहब ये मैट किसी बाथरूम से लेकर आए थे क्या? यूजर @ravinhood26 ने लिखा कि नमक स्वादानुसार और रेड कार्पेट औकात के अनुसार।

इतना ही नहीं कई लोगों ने आतंकवाद को लेकर भी पाकिस्तान की टांग खींची। एक यूजर @kuruwila ने लिखा कि कार्पेट बिछाया और यही बोला होगा इमरान को कि ‘भाई अपने पैर साफ करके आना,तुम्हारे देश की मिट्टी से आतंकवादी निकलते है। दूसरी तरफ कुछ लोगों ने मोदी और इमरान के बीच तुलना को असमान बताया।

यूजर @SaffronS0ul ने लिखा कि भाई इंडिया के पीएम की तुलना इन भिखारियों से करके इंडिया का नाम खराब मत करो। यूजर @AreOhSambha ने लिखा कि यह तस्वीर साफ दर्शाती है कि शिकारी मोदी v/s भिखारी इमरान।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 साधु-संतों को अच्छे व्यवहार की ट्रेनिंग देगा अखाड़ा परिषद, मंहत नरेंद्र गिरी बोले- योगी की तरह बनो, चिन्मयानंद की तरह नहीं
2 उत्तर प्रदेश: रेप का आरोपी SDM हुआ लापता, संपत्ति कुर्क करने में जुटी पुलिस
3 National Hindi News, 24 September 2019 LIVE Updates: न्यूयॉर्क में डोनाल्ड ट्रंप से मिलेंगे PM मोदी, सवा 12 बजे होगी मुलाकात