ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के खिलाफ इमरान खान की जीत! ‘ब्रेकिंग न्यूज’ दिखा ट्रोल हो गई पाकिस्तानी मीडिया

इस पोल में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन इस पोल को पाक पीएम ने मामूली अंतर से जीत लिया। जिसके बाद पाकिस्तान मीडिया ने इसे बड़ी ब्रेकिंग के तौर पर दिखाया।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 14, 2021 11:18 AM
Imran Khan, Virat Kohli, AB de Villiers, India Vs Pakistan, Virat Kohli vs Imran Khan, ICC, ICC poll, ICC poll on Twitter, Pakistan Cricket Team, India Pakistan Cricket news , ICC news, Ind pak rivalry, ICC tweets, icc, virat kohli, imran khan, poll, best player, best captain ,आईसीसी, विराट कोहली, इमरान खान, पोल, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, सर्वश्रेष्ठ कप्तानपाकिस्तान के पूर्व कप्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउन्सिल (आईसीसी) ने हालही में एक पोल किया था जिसमें उन्होने कुछ महान खिलाड़ियों का नाम लिखा और लोगों से वोट करने को कहा। इस पोल में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन इस पोल को पाक पीएम ने मामूली अंतर से जीत लिया। जिसके बाद पाकिस्तान मीडिया ने इसे बड़ी ब्रेकिंग के तौर पर दिखाया।

इमरान की जीत को पाक मीडिया ने बड़ी ब्रेकिंग के तौर पर दिखाया। जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने इसको लेकर जमकर मजे लिए हैं और चैनल को जमकर ट्रोल किया है। लोगों ने पाक मीडिया से पूछा कि आप लोगों के पास और कुछ नहीं बचा आईसीसी पोल की जीत का जश्न माना रहे हो।” एक यूजर ने लिखा “मैं पाकिस्तान से बोलना चाहता इस दिन को आप दिवाली की तरह मनाए।” एक अन्य यूजर ने लिकह “इतनी बड़ी जीत देखकर कहीं भारत घबरा न जाये।”

आईसीसी ने पिछले दिनों ट्विटर पर एक पोल की शुरुआत की थी। उसने अपने ट्वीट में चारों ही खिलाड़ियों की फ़ोटो साझा करते हुए लिखा था, “कप्तान बनने के बाद कुछ खिलाड़ियों का खेल और निखर गया। अपनी टीम की अगुवाई करते हुए इनके एवरेज में और निखार आया है। अब आप तय कीजिए इन प्रतिभावान खिलाड़ियों में से कौन महानतम है।” जिसमें बतौर कप्तान सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का चयन करना था।

इस पोल में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान विराट कोहली को पछाड़ने में कामयाब रहे और सबसे ज्यादा वोट हासिल करने वाले क्रिकेटर बने। इमरान खान और कोहली के अलावा, इस पोल में एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मेग लैनिंग का नाम भी शामिल था। आईसीसी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर कराए गए इस पोल में कुल 5.36 लाख वोट डाले गए जिसमें से इमरान खान को 47.3 प्रतिशत तो विराट कोहली को 46.2 प्रतिशत मत प्राप्त हुए। डिविलियर्स को 6 और लैनिंग को 1 प्रतिशत वोट मिला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीएम से मीटिंग के बीच में ही फोन पर बोलीं एसडीएम- दस लाख दे देना, वीसी खत्म होते ही गिरफ़्तार
2 सीएनबीसी आवाज के एंकर को सेबी ने किया बैन, नेटवर्क 18 ने नौकरी से निकाला- गलत ढंग से तीन करोड़ कमाने का आरोप
3 NCERT की क़िताबों में एमएफ हुसैन और मुग़लों का चैप्टर, RSS के संगठन ने किया विरोध, कहा- महिमामंडन न करें
यह पढ़ा क्या?
X