ताज़ा खबर
 

‘कश्मीर-कश्मीर इतना किए कि कराची भूल गए’, कमांडोज की निगरानी में श्रीलंका टीम, गंभीर ने VIDEO शेयर कर साधा निशाना

इस वीडियो में पाकिस्तानी नागरिक कहता है कि देखिए पाकिस्तान में कर्फ्यू लगाकर कैसे मैच का आयोजन किया जा रहा है। इसके बाद वह सुरक्षा के लिए काफिले में तैनात गाड़ियों की गिनती करता है।

Pakistan vs Sri lanka, BJP MP, Gautam Gambhir, pakistan, terrosrim, Sri lanka vs Pakistan, Sri Lanka team in karachi,Pakistan vs Sri Lanka in Karachi, security cover to Sri Lanka team, Sri Lanka team in tight security, Gautam Gambhir mocks Pakistan, Gautam Gambhir mock , Gautam Gambhir tweetsभारी सुरक्षा को लेकर गौतम गंभीर ने कसा तंज। फोटो: Twitter/इंडियन एक्सप्रेस

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच कराची में आयोजित दूसरे वनडे मैच की सिक्योरिटी को लेकर पाकिस्तान पर तंज कसा है। गंभीर ने कहा है कि पाकिस्तान ने इतना कश्मीर-कश्मीर किया के वे कराची ही भूल गाए। दरअसल श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान में हाई सिक्योरिटी की मांग कर क्रिकेट खेलने की हामी भरी है जिसके बाद उन्हें राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। गंभीर ने मेहमान टीम के स्टेडियम में एंट्री का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो पाकिस्तानी नागरिक ने शूट किया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

इस वीडियो में पाकिस्तानी नागरिक कहता है कि देखिए पाकिस्तान में कर्फ्यू लगाकर कैसे मैच का आयोजन किया जा रहा है। इसके बाद वह सुरक्षा के लिए काफिले में तैनात गाड़ियों की गिनती करता है। यह मैच सोमवार को आयोजित किया गया था। इस वीडियो में श्री लंकाई टीम होटल से स्टेडियम की तरफ कूच करती नजर आ रही है। भारी सुरक्षा और कमांडोज की निगरानी के बीच ऐसा प्रतीत होता है मानों शहर में ‘कर्फ्यू’ जैसे हालात हों। इस दौरान टीम के लिए ट्रैफिक को थोड़ी देर के लिए रोका गया था।

बता दें कि ज्यादातर देश पाकिस्तान में आतंकी हमलों और प्रार्यप्त सुरक्षा ने होने की वजह से क्रिकेट खेलने से मना करते हैं। 2009 में श्रीलंका टीम की बस में लाहौर में हमला कर दिया गया था जिसमें 8 लोगों ने जान गंवाई थी और कुछ घायल भी हुए थे। वहीं मौजूदा सीरीज में भी पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ियों ने खुद को इस टूर से सिक्योरिटी की वजह से बाहर रखा है।

हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को रक्षा मंत्रालय की तरफ से सीरीज के आयोजन की लिए मंजूरी दे दी गई थी लेकिन फिर भी खिलाड़ियों ने इस टूर से दूरियां बनाना ज्यादा बेहतर समझा। वहीं पीसीसी चेयरमैन एहसान मानी ने कहा है कि इस सीरीज के शांतिपूर्ण तरीके से खत्म होने पर दुनियाभर में ये संदेश जाएगा कि आतंकवाद के ऊपर क्रिकेट की जीत हुई है।

Next Stories
1 IAS अफसर ने पलटा सीएम येदियुरप्पा का फैसला, मर्जी के खिलाफ बेंगलुरु में कराए मेयर के चुनाव
2 Gandhi Jayanti 2019: दक्षिण अफ्रीका में गांधी- वकील से महात्मा तक का सफर, जानें किन हस्तियों का रहा प्रभाव
3 ‘कृष्ण पर आपत्तिनजक टिप्पणी’ पर भड़की ABVP, दयाल सिंह कॉलेज के फैकल्टी मेंबर पर लगाया छात्रों का ‘ब्रेनवॉश’ का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X