ताज़ा खबर
 

घाटी में पाक ने तोड़ा सीजफायर, BSF चेक पोस्ट पर की फायरिंग

पाकिस्तानी सैनिकों ने एक महीने से अधिक समय की शांति के बाद जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

Author जम्मू | October 24, 2015 11:18 am

पाकिस्तानी सैनिकों ने एक महीने से अधिक समय की शांति के बाद जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। हालात यह हैं पाकिस्‍तानी रेंजरों की तरफ से पूरी रात गोलाबारी की जा रही है।

बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजकर पांच मिनट पर पाकिस्तान रेंजर्स ने बगैर उकसावे के गोलीबारी की। सांबा सेक्टर के बीएसएफ नाका और असैन्य मजदूरों को निशाना बनाया जो भारतीय सरजमीं के अंदर निर्माण कार्य कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि बीएसएफ ने पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। बीएसएफ प्रवक्ता ने बताया कि शुरूआती खबरों के मुताबिक निर्माण कार्य में लगे तीन नागरिक गोलियां लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि एक घायल की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई, जबकि अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा।

साम्बा के एसएसपी जोगिन्दर सिंह ने बताया कि एक घायल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अन्य घायलों का सांबा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App