ताज़ा खबर
 

मेहर तरार ने लिखा- ये वक्‍त गुजर जाएगा, भारतीयों ने शशि थरूर से जोड़ा कनेक्‍शन

पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार और सोशलाइट मेहर तरार सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। उनकी दोस्ती के चर्चे भारतीय राजनेता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री शशि थरूर के साथ भी रहे। हाल ही में मेहर तरार ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी जिसके बाद उन्‍हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार। फोटो सोर्स- फेसबुक

पाकिस्तान की मशहूर पत्रकार और सोशलाइट मेहर तरार सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। एक वक्त उनकी दोस्ती के चर्चे भारतीय राजनेता और पूर्व केन्‍द्रीय मंत्री शशि थरूर के साथ भी रहे थे। हाल ही में मेहर तरार ने ट्विटर पर अपने अकाउंट से एक पोस्ट लिखी। पोस्ट में लिखा गया था,’ये वक्त भी गुज़र जाएगा। इंशाअल्लाह।’, लेकिन मेहर तरार की इस पोस्ट को कुछ लोगों ने उनके भारतीय दोस्त शशि थरूर के नाम से जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद उनकी इस पोस्ट पर ऐसे कॉमेंट्स की बाढ़ सी आने लगी।

मेहर तरार के इस पोस्ट के बाद से लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर ने लिखा कि वक्त जरूर गुजरेगा, लेकिन इतनी आसानी से नहीं। एक यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मि. थरूर का वक्त गुजरेगा जरूर, लेकिन जेल में। इस बार धाराएं बहुत मजबूत लगाई गई हैं।

बता दें कि शशि थरूर की पत्नी मशहूर सोशलाइट सुनंदा पुष्कर की मौत रहस्यमयी हालातों में हो गई थी। सुनंदा की लाश दिल्‍ली के एक पांच सितारा होटल के कमरे में 17 जनवरी 2014 को पाई गई थी। दिल्ली पुलिस उनकी मौत के मामले में जांच कर रही थी। हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट दाखिल की है।

इस चार्जशीट में राज्यसभा सांसद शशि थरूर पर पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। थरूर ने अपने बयान में चार्जशीट में लगाए गए आरोपों को बकवास करार दिया है। आत्महत्या से कुछ दिनों पहले सुनंदा पुष्कर ने मेहर तरार पर थरूर के साथ संबंधों का आरोप लगाया था। उन्होंने इस पूरे मामले में ट्विटर पर कई लंबी पोस्ट भी लिखी थीं। हालांकि थरूर ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इनका खंडन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App