ताज़ा खबर
 

पठानकोट जाएगा पाकिस्तान का जांच दल, लेकिन नहीं मिली एयरबेस पर जाने की इजाजत: पर्रिकर

पठानकोट में हुए हमले की जांच के लिए पाकिस्तान से आई सयुंक्त जांच टीम को रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एयरबेस में जाने की इजाजत नहीं दी है।

pathankot, kejriwal, arvind kejriwali, narendra modi, modi, modi kejriwal, kejriwal modi, kejriwal pathankot, pathankot news, pathankot latest, pathankot attack, india neNIA अफसरों के साथ पाकिस्तानी जांच दल के सदस्य (Express Photo: Tashi Tobgyal)

पठानकोट में हुए हमले की जांच के लिए पाकिस्तान से आई सयुंक्त जांच टीम को रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने एयरबेस में जाने की इजाजत नहीं दी है। रक्षामंत्री ने साफ तौर पर कहा है कि जांच टीम को सिर्फ हमला के दौरान हुए मुठभेड़ वाली जगह पर जा सकती है, लेकिन एयरबेस की संवेदन जगहों पर जाने की इजाजत नहीं है।

twitt

खबर के मुताबिक पाक जांच दल पठानकोट हमले में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की भागीदारी का अब तक खंडन नहीं किया है। एनआईए इस मामले की पहले से जांच कर रही है। पाकिस्तानी टीम को उन्हीं जगहों पर जाने की इजाजत दी गई, जहां मुठभेड़ हुई वे लोग जहां मुआयना करने जाएंगे उन हिस्सों की भी चारों तरफ से घेराबंदी कर दी गई है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी टीम को सभी गवाहों तक पहुंच मुहैया कराने के लिए भारत योजना बना रहा है। इसके बावजूद उन्हें एनएसजी या बीएसएफ के सुरक्षाकर्मियों तक नहीं पहुंचने दिया जाएगा. पंजाब पुलिस के एसपी सलविंदर सिंह , उनके दोस्त राजेश वर्मा, रसोइया मदन गोपाल और 17 अन्य घायल लोग गवाहों की लिस्ट में हैं।

Next Stories
1 भारत आए ISI मेंबर्स से कांग्रेस, AAP का ऐतराज, केजरीवाल बोले- पाक के आगे आत्मसमर्पण हो गई मोदी सरकार
2 Metro स्टेशन से कुतुब मीनार तक ‘स्काईवाक’ बनाएगी दिल्ली सरकार
3 ब्रसेल्स के लिए रवाना होंगे PM मोदी, भारत-यूरोपीय संघ शिखर बैठक में होंगे शामिल
यह पढ़ा क्या?
X