ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बिगड़े बोल, कहा- मोदी आम आदमी नहीं, दिमागी मरीज हैं

इमरान खान ने कश्मीर का राग अलापते हुए आरोप लगाए कि नरेंद्र मोदी कश्मीर में नरसंहार करवा रहे हैं और अन्तरराष्ट्रीय जगत को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

narendra modi, imran khan, pakistanइमरान खान ने पीएम मोदी के खिलाफ फिर बिगड़े बोल का इस्तेमाल किया है।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एक बार फिर बिगड़े बोल बोलते हुए भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को दिमागी मरीज बता दिया है। इमरान खान ने कहा कि “मोदी आम आदमी नहीं हैं, वो दिमागी मरीज हैं और भारत को तबाही की तरफ ले जा रहे हैं।” इमरान खान ने कश्मीर का राग अलापते हुए आरोप लगाए कि नरेंद्र मोदी कश्मीर में नरसंहार करवा रहे हैं और अन्तरराष्ट्रीय जगत को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने कहा कि कश्मीर के लोगों की आजादी के लिए किए जा रहे संघर्ष को ताकत के जोर पर दबाया नहीं जा सकता। इमरान खान ने एहसास इमरजेंसी कैश प्रोग्राम के उद्घाटन के दौरान ये बातें कहीं। बता दें कि इस प्रोग्राम के तहत पाकिस्तान सरकार सीमा के पास रहने वाले करीब एक लाख 38 हजार लोगों को नकद सहायता राशि देगी।

हाल ही में इमरान खान अपने एक अन्य बयान को लेकर भी आलोचकों के निशाने पर हैं। दरअसल पाकिस्तानी संसद में बोलते हुए उन्होंने खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बता दिया था। इमरान खान के इस बयान को लेकर जहां उन्हें उनके देश में ही निशाने पर लिया जा रहा है। वहीं दुनिया के कई अन्य देशों में भी इमरान खान के बयान की आलोचना हुई है।

बता दें कि आतंकी संगठन अल-कायदा के पूर्व सरगना को अमेरिकी सैनिकों ने एक ऑपरेशन के दौरान पाकिस्तान के एबटाबाद स्थित उसके घर में ढेर कर दिया था। बता दें कि इमरान खान पहले भी तालिबान और चरमपंथी संगठनों का समर्थन कर चुके हैं। हालांकि इमरान कोरोना वायरस, महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों पर घर में ही घिरे हुए हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि पाकिस्तान आर्मी भी इमरान के कामकाज से अब उतनी खुश नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM Modi Mann Ki Baat: पीएम बोले- लद्दाख में भारत पर आंख उठाकर देखने वालों को करारा जवाब मिला; भारत मित्रता निभाना जानता है, तो आंख डालकर जवाब देना भी
2 पीएम मोदी ने कहा-भारत की जनता ने लड़ी कोविड-19 के खिलाफ बेहतर लड़ाई, अधिकतर ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं पहुंची बीमारी
3 निजामुद्दीन मरकज में मलेशिया, इंडोनेशिया के जमाती लाए थे वायरस! दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में खुलासा