PAK जिहादी देश, जिन्ना तो सबसे बड़ा जिहादी था, वंशज LeT व जैश वाले…कमर चीमा के सामने बोले रक्षा विशेषज्ञ, देखें- फिर क्या हुआ?

आतंकवादी मसूद अजहर को लेकर जब रक्षा विशेषज्ञ आर एस एन सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान एक जिहादी देश है। इसकी स्थापना ही जिहाद के ऊपर हुई थी और जिन्ना सबसे जिहादी था।

masood azhar, pakistan
टीवी डिबेट के दौरान आतंकी मसूद अजहर के पाकिस्तान में छिपे रहने के सवाल पर भारतीय रक्षा विशेषज्ञ ने कहा कि अगर आज जैश ए मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा ख़त्म हो जाए तो पूरा पाकिस्तान तबाह हो जाएगा। (फोटो – एएनआई)

पाकिस्तान पर हमेशा से आतंकवादियों को संरक्षण देने का आरोप लगता रहा है। आतंकियों को पनाह देने की वजह से पिछले दिनों फाइनैंशल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) ने पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट में ही बरक़रार रखा। अब यह खुलासा हुआ है कि खूंखार आतंकवादी मसूद अजहर भी पाकिस्तान में ही छिपा हुआ है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान भारत के रक्षा विशेषज्ञ ने पाकिस्तानी पत्रकार कमर चीमा के सामने कहा कि पाकिस्तान एक जिहादी देश है और जिन्ना तो सबसे बड़ा जिहादी था। उसके वंशज LeT व जैश वाले हैं। 

दरअसल टीवी चैनल टाइम्स नाउ नवभारत ने यह खुलासा किया कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान के बहावलपुर में रहता है और उसकी सुरक्षा पाकिस्तान के सुरक्षाबल करते हैं। इसी को लेकर जब रक्षा विशेषज्ञ आर एस एन सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान एक जिहादी देश है। इसकी स्थापना ही जिहाद के ऊपर हुई थी और जिन्ना सबसे जिहादी था।

आगे आर एस एन सिंह ने कहा कि जिन्ना के बाद उनके वंशज फ़ौज के लोग नहीं हैं बल्कि जैश ए मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा वाले हैं। फौजी लोग तो बिजनेस करने के लिए आते हैं, लड़ाकू जहाज वगैरह उड़ा लेते हैं। ये जो आपने महल (मसूद अजहर का ठिकाना) दिखाया इनको तो पहले से पता है। इनकी तो मेहमान नवाजी होती है। अगर आज जैश ए मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा ख़त्म हो जाए तो पूरा पाकिस्तान तबाह हो जाएगा।

भारतीय रक्षा विशेषज्ञ के इतना कहते ही पैनल में मौजूद रहे पाकिस्तानी पत्रकार कमर चीमा भड़क गए। कमर चीमा ने जवाब देते हुए कहा कि आर एस एन सिंह के पास एक ही वीडियो टेप है। वो जहां भी बैठते हैं एक ही वीडियो टेप का बटन दबा देते हैं। जिस चैनल पर जाते हैं एक बटन दबा देते हैं, कोई नई बात बताएं। सब जगह जिन्ना, कायदे आजम और जिहाद वाली बात ही कहते रहते हैं। 

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट