ताज़ा खबर
 

दिल्ली में ISI के दो आतंकियों की घुसपैठ? हरकत में एजेंसियां, जारी किए स्केच

आतंकियों के संबंध आतंकीग संगठन लश्कर-ए-तैयबा से भी बताए जा रहे हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने दोनो की तस्वीरें जारी की हैं।

Intelligence agencies, isi, new delhi, lashkar, terrorism, pakistan, isi pakistan, article 370, delhi police, kachh, gujrat, pakisanti agent, jammu kashmirदिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फोटो: PTI

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत के शहरों में हमला करने की फिराक में है। आईएसआई के दो आतंकवादियों ने दिल्ली में घुसपैठ कर ली है। भनक लगते ही सुरक्षा एजंसियां हरकत में आ गई है और आतंकियों के स्केच जारी कर दिए हैं।

एबीपी न्यूज के मुताबिक आतंकियों के नाम साजिद भट्टी उर्फ फैजान और अकरम कुरैशी है। दोनों के संबंध आतंकीग संगठन लश्कर-ए-तैयबा से भी बताए जा रहे हैं। इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने दोनो की तस्वीरें जारी की हैं।

वहीं खतरे को देखते हुए दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाकों और इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बाजारों में पुलिस पेट्रोलिंग को बढ़ा दिया गया है। पुलिस के उच्च अधिकारी खुद मोर्चे पर हैं और भीड़भाड़ वाले इलाकों में पेट्रोलिंग कर रहे हैं। वहीं गुजरात में कच्छ क्षेत्र में पाक कमांडो के घुसने की खुफिया सूचना है। इंटेलिजेंस इनपुट के बाद राज्य के सभी बंदरगाहों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। सूचना मिली है कि पाकिस्तान प्रशिक्षित कमांडो हरामी नाला क्रीक क्षेत्र से कच्छ की खाड़ी में घुस गए हैं। माना जा रहा है कि वे पानी के अंदर से हमला कर सकते हैं।

समुद्र के रास्ते आतंकवादियों की संभावित घुसपैठ की खुफिया जानकारी मिलने के बाद गुजरात पुलिस ने पुलिस ने गुजरात के कच्छ में आतंकवादी खतरा होने संबंधी खुफिया सूचना के बाद कांडला हवाईअड्डा और अन्य महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के साथ तनाव बढ़ा हुआ है। इसी क्रम में कश्मीर के मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय समर्थन न मिलने के बाद पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी भारत के खिलाफ साजिश रच रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मथुराः बांके बिहारी मंदिर पहुंचीं गवर्नर आनंदीबेन पटेल के सुरक्षा स्टाफ की बंदर ने छीन ली टोपी, फ्रूटी देने पर लौटाई वापस
2 आजम खान पर अब भैंस चोरी की FIR, सपा सांसद पर हैं जमीन हड़पने के दर्जनों केस
3 Indian Railways: दिल्ली और गोवा के क्षेत्रफल से भी ज्यादा जमीन का मालिक है भारतीय रेलवे
ये पढ़ा क्या?
X