ताज़ा खबर
 

इमरान खान ISI की कठपुतली, Republic TV के खिलाफ रची साजिशों में PAK का हाथ- अर्नब गोस्वामी का दावा

रिपब्लिक नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी का कहना है कि रिपब्लिक नेटवर्क के खिलाफ पाकिस्तान की साजिश सामने आ चुकी है।

imran khanपाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान।

रिपब्लिक नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी का कहना है कि रिपब्लिक नेटवर्क के खिलाफ पाकिस्तान की साजिश सामने आ चुकी है। गोस्वानी ने कहा कि इमरान खान और उनकी सरकार उनके नेटवर्क के खिलाफ बयान दे रहे हैं। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि बालाकोट में भारत द्वारा की गई स्ट्राइक होनी ही थी और यह सभी जानते थे कि भारत पुलवामा का जवाब पाकिस्तान को देगा।

अर्नब गोस्वामी ने आरोप लगाया कि रिपब्लिक के खिलाफ बोलते-बोलते देश के कुछ लोग पाकिस्तान और इमरान खान की भाषा बोल रहे हैं। पाकिस्तान के शुभचिंतक रिपब्लिक के खिलाफ बोल रहे हैं। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि पाकिस्तान रिपब्लिक के खिलाफ साजिश रच रहा है। क्योंकि रिपब्लिक के होते पाकिस्तान के मंसूबे पूरे नहीं हो सकते। गोस्वामी ने कहा कि अगर पाकिस्तान रिपब्लिक पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के साथ है तो समझिए इसका मतलब क्या है।

बता दें कि अर्नब गोस्वामी की चैट लीक होने के मामले के सामने आने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा कि 2019 में भारत की एयरस्ट्राइक पीएम मोदी को चुनाव जिताने के लिए की गई थी। अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता की चैट लीक होने के मामले पर इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘पत्रकार अर्नब गोस्वामी को एयरस्ट्राइक की जानकारी होना बताता है कि ऐसा नरेंद्र मोदी को चुनाव जिताने के लिए किया गया था।’

इमरान खान ने ट्वीट किया, ”2019 में मैंने UNGA में बात की थी कि कैसे भारत की फासीवादी मोदी सरकार ने घरेलू चुनाव में फायदे के लिए बालाकोट स्ट्राइक का इस्तेमाल किया। एक भारतीय पत्रकार की चैट से मोदी सरकार और भारतीय मीडिया के बीच की सांठगांठ का खुलासा होता है।”

मालूम हो कि 26 फरवरी को हुई एयरस्ट्राइक से तीन दिन पहले अर्नब ने पार्थो दासगुप्ता को मैसेज किया था। अर्नब ने लिखा था कि कुछ बड़ा होने वाला है। जिस पर दासगुप्ता ने जवाब दिया कि ऐसा होता है तो पीएम मोदी को चुनाव में फायदा मिलेगा। इसके कुछ महीनों बाद मोदी ने मई 2019 में चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की थी।

 

 

Next Stories
1 आप जिस स्कूल से पढ़े, वहां का VC हूं- TMC नेता, एंकर ने घेरा तो बताने लगे ‘मंदबुद्धि’; देखें फिर क्या हुआ
2 बंगाल में चुनाव से पहले संग्राम! अब TMC दफ्तर के पास फायरिंग, 2 कार्यकर्ताओं की मौत
3 J&K: 7 दलों के गुपकर गठबंधन में फूट, अलग हुए PF के सज्जाद लोन; बोले- कोई घटक दूसरे को देखना तक नहीं चाहता
ये पढ़ा क्या?
X