ताज़ा खबर
 

लड़कियों की शेरो-शायरी और रोमांस से सेना के अफसरों को फांस रहे चीन-पाकिस्तान

इस दौरान ये महिला जासूस ऐसा दिखाती हैं जैसे वो किसी बेहद अमीर घर से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उनकी जीवन अकेले में कट रहा है और वे अपने सेक्स जीवन से संतुष्ट नहीं हैं।

प्रतीकात्मक चित्र

देश की सुरक्षा और इंडियन आर्मी के लिए एक चेतावनी भरी खबर है। भारतीय एजेंसियों की खुफिया जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान और चीन की एजेंसियां भारतीय सेना के ऑफिसरों को अपने जाल में फंसाने के लिए खूबसूरत महिलाओं का इस्तेमाल कर रही है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय एजेंसियों ने इंडियन आर्मी के ऑफिसरों को एक अलर्ट जारी किया है और उन्हें ऐसे किसी भी कोशिश से सावधान रहने को कहा है। उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया, ‘भारतीय सेना के अधिकारियों को एक खुफिया चेतावनी जारी की गई है और उन्हें अपने साथियों को भी अलर्ट रहने को कहा गया है क्योंकि दुश्मन फिर से हमारे अधिकारियों को फंसाने की कोशिश कर रहा है।’ सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान और चीन की एजेंसियों ने अपने घटिया प्लान के मुताबिक फर्राटेदार उर्दू और अंग्रेजी बोलने वाली सुंदर और बोल्ड लड़कियों को इस काम के लिए लगाया है।

कौन है टारगेट पर?

खबरों के मुताबिक दुश्मन देशों की खुफिया एजेंसियां भारतीय अधिकारियों के इंटरनेट हैबिट पर नजर रख रही हैं, मसलन ये अधिकारी किस तरह की वेबसाइट पर विजिट करते हैं, सोशल मीडिया पर किन किन से बात करते हैं इत्यादि। चीनी मोबाइल कंपनियों के स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले अधिकारी खुफिया एजेंसियों के खास रडार पर हैं। विदेशी खुफिया एजेंसियां उन जवानों को लुभाना चाह रही हैं जो पोर्न साइट पर जाते हैं अथवा सोशल मीडिया पर हाई प्रोफाइल महिलाओं से दोस्ती करना चाहते हैं।

कैसे काम करती हैं ये किलर ब्यूटी?

रिपोर्ट के मुताबिक एक बार विदेशी एजेंसियां अपने टारगेट चुन लेने के बाद उर्दू बोलने वाली पाकिस्तानी महिलाओं या फिर अंग्रेजी बोलने वाली चीनी महिलाओं को इन अधिकारियों से व्हाट्सअप या फिर फेसबुक के जरिये संपर्क साधने को कहती हैं। इस दौरान ये किलर ब्यूटी उर्दू शायरी या फिर लच्छेदार हिन्दी बोलकर अपना प्रभाव जमाने की कोशिश करती हैं। फोन पर कुछ दिन सेक्सी और बिंदास गपशप के बाद किसी रेस्तरां, कॉफी शॉप या फिर मॉल में इन अधिकारियों से मिलती हैं। पहली ही मुलाकात में दुश्मन देशों की ये ब्यूटी बम अधिकारियों के करीब आ जाती हैं और उन्हें सेक्सुअल फेवर देने की बात करने लगती हैं। अगर बात आगे बढ़ती है तो बड़ी चालाकी से पूरे दृश्य को रिकॉर्ड कर लिया जाता है। कथित प्यार और दोस्ती का ये सिलसिला कुछ दिनों तक चलता रहता है, इस दौरान ये महिलाएं ऐसा दिखाती हैं जैसे वो किसी बेहद अमीर घर से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उनकी जीवन अकेले में कट रहा है और वे अपने सेक्स जीवन से संतुष्ट नहीं हैं। इसके बाद दुश्मन देश की ये हसीनाएं अपने असली रुप में आती हैं तो वीडियो टेप के जरिये अपने टारगेट को ब्लैकमेल करती हैं। इस दौरान वे कईं बार संवेदनशील सूचनाएं और सेना से जुड़ी गुप्त जानकारियां भी इकट्ठा करने में कामयाब हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App