ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान पर भड़के पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता, ‘RSS के नाजीवादी हिंदुत्व’ से लड़ने की दे दी सलाह

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने सीरीज को लेकर बॉलीवुड एक्टर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम से ग्रसित हैं।

किंग खान बार्ड ऑफ ब्लड सीरीज को प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि सीरीज का ट्रेलर लॉंन्च किए जाने के बाद से वह पाकिस्तान सेना के निशाने पर आ गए हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों नेटफ्लिक्स पर आने वाली वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को लेकर चर्चा में हैं। सीरीज में इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह मुख्य किरदार में हैं। सीरीज का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसे शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। किंग खान बार्ड ऑफ ब्लड को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। हालांकि सीरीज का ट्रेलर लॉंन्च किए जाने के बाद से वह पाकिस्तान सेना के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने सीरीज को लेकर बॉलीवुड एक्टर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम से ग्रसित हैं।

पाकिस्तानी प्रवक्ता ने ट्वीट कर लिखा, ‘शाहरुख खान आप बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए। हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी, 2019 के हालातों को देखिए।’ ट्वीट में आगे लिखा गया, ‘आप इसके बजाय भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म और नाजीवाद के प्रति आसक्त आरएसएस के खिलाफ शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं।’

दरअसल इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह अभीनीत इस सीरीज में भारत और पाकिस्तान की खूफियां एजेंसी के बीच टकराव को दिखाया गया है। सीरीज में ऐसे तीन भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर में इस मिशन को ‘सुसाइड मिशन’ बताया गया है।

बता दें कि गफूर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता निशाना साधा है। एक यूजर ने आरोप लगाया कि वह उन ट्विटर यूजर्स को निशाना बनाते हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। सीरीज 27 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि सीरीज में बहुत सारा एक्शन देखने को मिलेगा।

Next Stories
1 Kerala Pournami Lottery RN-404 Results: परिणाम घोषित, 5वें विजेताओं का लगा इतने रुपए का इनाम
2 Article 370: पद्म भूषण से सम्मानित पूर्व पुलिस अफसर ने उठाए मोदी सरकार के फैसले पर सवाल
3 बिहार जाते वक्त इस नेता के लिए हर बार दिल्ली से रसगुल्ले लेकर जाते थे अरुण जेटली
ये पढ़ा क्या?
X