pak media against India, pakistan tv channel speaking against India Hindi news - 'हमें फख्र है कि भारत हमारा दुश्मन है'- ऐसी जुबान बोलने वाले पाकिस्तान से कहां तक उम्मीद करे भारत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘हमें फख्र है कि भारत हमारा दुश्मन है’- ऐसी जुबान बोलने वाले पाकिस्तान से कहां तक उम्मीद करे भारत

पाकिस्तान के इस चैनल में एंकर कहता है कि भारत ने पाकिस्तान को बदनाम करने के लिए खुद ही अपने सैनिकों के साथ बर्बरता की है और उनका सर काट दिया ताकि पाकिस्तान को बदनाम किया जा सके।

पाक मीडिया भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। (Photo Source-facebook/@sudhirchaudhary.72)

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के दौरान पाकिस्तान की मीडिया भी वार मोड में आ गई है। पाकिस्तानी टीवी चैनलों का वीडियो देखकर लगता है कि आतंकियों के बाद पाकिस्तान के चैनलों ने भी भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है। भारत के हिन्दी न्यूज चैनल के संपादक सुधीर चौधरी ने फेसबुक पर एक वीडियो क्लिप शेयर कर कहा है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तानी मीडिया का रवैया काफी आक्रामक हो गया है। इस वीडियो में पाकिस्तानी न्यूज चैनल का एक एंकर भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। पाकिस्तानी एंकर कहता है कि हमें गर्व है कि भारत हमारा दुश्मन है, और हम भारत को उसी की भाषा में जवाब देंगे। ये शख्स बड़े गर्व से कहता है कि हमें फख्र है कि हमारा दुश्मन भारत है।


पाकिस्तान के इस चैनल में एंकर कहता है कि भारत ने पाकिस्तान को बदनाम करने के लिए खुद ही अपने सैनिकों के साथ बर्बरता की है और उनका सर काट दिया ताकि पाकिस्तान को बदनाम किया जा सके। इस वीडियो में पाकिस्तान का ये एंकर ये कहता हुआ प्रतीत हो रहा है कि अगर पाकिस्तानी सेना को किसी ने बदनाम करने की कोशिश की तो वे इससे भी सख्त भाषा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वीडियो में पाकिस्तान का ये एंकर भारत पर प्रोपेगेंडा करने का आरोप लगा रहा है। बता दें कि जम्मू कश्मीर की कृष्णाघाटी में पाकिस्तान के कुख्यात बॉर्डर एक्शन टीम ने धोखे से दो भारतीय जवानों की हत्या कर दी इसके बाद उनके शवों के साथ बर्बरता की। इस घटना के बाद भारत पाकिस्तान के बीच तल्खी चरम पर पहुंच गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App