ताज़ा खबर
 

बीफ बैन को लेकर कश्मीर में फहराए जा रहे PAK झंडे, हिंसक हुआ प्रदर्शन

बीते दिन ही कश्मीर के इलाके से असिया अंद्राबी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने कुछ दिन घाटी में पाक झंडे फहराए थे और अब फिर से घाटी में ...

बीते दिन ही कश्मीर के इलाके से असिया अंद्राबी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने कुछ दिन घाटी में पाक झंडे फहराए थे और अब फिर से घाटी में

बीते दिन ही कश्मीर के इलाके से असिया अंद्राबी को गिरफ्तार किया गया है, जिसने कुछ दिन घाटी में पाक झंडे फहराए थे और अब फिर से घाटी में बीफ बैन के खिलाफ वहां पाक झंडे फहरा कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कश्मीर में हाईकोर्ट के बीफ बैन पर दिए गए फैसले से नाराज लोगों ने श्रीनगर में जमकर हंगामा किया। अलगाववादियों की ओर से किए गए बंद के ऐलान के बाद सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान का झंडा लहराया और नारेबाजी भी की।

बीफ बैन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भी बल प्रयोग करना पड़ा। सूत्रों के मुताबिक, जुमे की नमाज के बाद अलगाववादी नेता मीरवाइज फारुक के समर्थक सड़कों पर उतर आए और देखते ही देखते विरोध-प्रदर्शन हिंसक हो गया।

विरोधियों ने पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए पुलिस पर पथराव भी किया इसके बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े। बता दें कि बीते कई हफ्तों से कश्मीर में जुमे की नमाज के बाद पाकिस्तान का झंडा लहराया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीफ बैन के खिलाफ नेताओं से बॉलीवुड सेलिब्रिटियों के बयान आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ओवैसी भी बीफ बैन के खिलाफ एक के बाद एक बयान देते रहते हैं, लेकिन कश्मीर का प्रदर्शन करना का तरीका गलत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App