Udta Punjab: निहलानी बोले-पंजाब की गलत तस्‍वीर पेश करने के लिए अनुराग कश्‍यप ने AAP से लिए पैसे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Udta Punjab: निहलानी बोले-पंजाब की गलत तस्‍वीर पेश करने के लिए अनुराग कश्‍यप ने AAP से लिए पैसे

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस विवाद में कूद पड़े हैं।

Author नई दिल्‍ली | June 8, 2016 6:25 PM
अनुराग कश्‍यप ने पहलाज निहलानी को तानाशाह करार दिया था।

फिल्‍म उड़ता पंजाब पर सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी और फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप के बीच की तकरार बढ़ती ही जा रही है। इंडियन फिल्‍म एंड टेलिविजन डायरेक्‍टर्स असोसिएशन की बैठक में  बुधवार को अनुराग समेत तमाम फिल्‍ममेकर्स ने पहलाज निहलानी से उनके आरोप पर माफी मांगने के लिए कहा। निहलानी ने कहा था कि उन्‍होंने सुना है कि अनुराग कश्‍यप ने आम आदमी पार्टी से पैसे लिए हैं।

READ ALSO: UDTA PUNJAB विवाद पर डायरेक्टर एसोसिएशन ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, पहलाज निहलानी से की माफी की मांग

वहीं, दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। उन्‍होंने कहा कि निहलानी के बयान से जाहिर होता है कि उन्‍होंने बीजेपी के निर्देश पर फिल्‍म पर रोक लगाई है।

READ ALSO: उड़ता पंजाब मामले पर अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, पहलाज निहलानी पर लगाया BJP से निर्देश लेने का आरोप 

क्‍या कहा था सेंसर बोर्ड चीफ ने
निहलानी ने बुधवार को आरोप लगाया कि अनुराग कश्‍यप ने पंजाब को गलत ढंग से पेश करने के लिए शायद आम आदमी पार्टी से पैसे लिए हैं। पंजाब में ड्रग्‍स की समस्‍या पर बनी इस फिल्‍म पर किसी राजनीतिक दबाव में फैसला लेने के आरोप पर निहलानी ने न्‍यूज चैनल टाइम्‍स नाऊ पर कहा, ‘बिलकुल नहीं। मैं मिला भी नहीं हूं और मुझे यह भी नहीं पता कि कौन क्‍या हैंडल कर रहा है?’ अनुराग कश्‍यप उनको निशाना क्‍यों बना रहे हैं, इस सवाल के जवाब में निहलानी ने कहा, ‘यह उनकी मर्जी है। मैंने सुना है कि उन्‍होंने आम आदमी पार्टी से पैसे ले रखे हैं। ऐसे में सवाल कहां उठता है? वह आम आदमी पार्टी के स्‍पॉन्‍सर हैं।’ यह पूछे जाने पर कि क्‍या उनका मतलब यह है कि कश्‍यप ने पंजाब की गलत तस्‍वीर पेश करने के लिए आम आदमी पार्टी से पैसे लिए हैं, निहलानी ने कहा, ‘हां। यही मैंने सुना है। यह बात पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री कर रही है।’ बता दें कि दिल्‍ली की सत्‍ता में बैठी आम आदमी पार्टी अगले साल पंजाब में होने वाले चुनाव में एक मजबूत दावेदार बनकर उभरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App