UDTA PUNJAB: पहलाज निहलानी का पलटवार, कहा- मैंने जो सुना वही बोला फिर माफी किस बात की? - Jansatta
ताज़ा खबर
 

UDTA PUNJAB: पहलाज निहलानी का पलटवार, कहा- मैंने जो सुना वही बोला फिर माफी किस बात की?

निहलानी ने बुधवार को आरोप लगाया कि अनुराग कश्‍यप ने पंजाब को गलत ढंग से पेश करने के लिए शायद आम आदमी पार्टी से पैसे लिए हैं।

Author नई दिल्‍ली | June 8, 2016 6:44 PM
डायरेक्टर एसोसिएशन ने बुधवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी से माफी मांगने की मांग की थी।

उड़ता पंजाब को लेकर विवाद में सेंसर बोर्ड के अध्‍यक्ष पहलाज निहलानी ने अनुराग कश्‍यप या आम आदमी पार्टी से माफी मांगने से इनकार कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि “मैंने कोई आरोप नहीं लगाया। जो मैंने सुना था, वह कर दिया। फिर मैं किस बात की माफी मांगूं? उन्‍हें अपनी फिल्‍में बनानी चाहिए, ना कि किसी के इस्‍तीफे के बारे में चिंतित होना चाहिए।”

Read more: Udta Punjab: निहलानी बोले-पंजाब की गलत तस्‍वीर पेश करने के लिए अनुराग कश्‍यप ने AAP से लिए पैसे

डायरेक्टर एसोसिएशन ने बुधवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी से माफी मांगने की मांग की थी। इससे पहले केजरीवाल ने टवीट कर कहा था कि निहलानी का ‘आप’ पर आरोप लगाना यह साबित करता है कि वह बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Read more: UDTA PUNJAB विवाद पर डायरेक्टर एसोसिएशन ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस, पहलाज निहलानी से की माफी की मांग

फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप ने कहा था, “हमे ऐसा लगता है कि हमें हर चीज के लिए सर्टिफिकेट चाहिए… सर्टिफिकेट चाहिए कि मैं देशभक्त हूं… ब्लैक फ्राइडे के समय ही मैं समझ गया था कि फिल्में बनना कितना मुश्किल है…..हमें हक होना चाहिए खुल के सोचने का….. मैं किसी पार्टी की बात नहीं कर रहा हमारी लड़ाई बहुत पुरानी है…. हर बार एक नया पीएम आता है नई सरकार आती है हमे लगता है कि यह आदमी हमारी बात सुनेंगा….लेकिन सेंसरशिप के नाम पर फिल्म बनाना और मुश्किल होता जा रहा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App