ताज़ा खबर
 

अब महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पद्मावती फिल्म के सेट पर तोड़फोड़, लगाई आग

पुलिस के मुताबिक रात को 40 से 50 लोग पेट्रोल बम, पत्थर और लाठियों से लैस होकर फिल्म के सेट पर पहुंचे और वहां मौजूद गार्ड्स और बाउंसर्स को मारपीट कर भगा दिया

कोल्हापुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की और आग लगा दी (Source-Indian express)

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ को एक बार फिर से विरोध का सामना करना पड़ है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में चल रहे इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने आग लगा दी, इसमें पूरा सेट ही जलकर राख हो गया। फिल्म के सेट पर मंगलवार को रात 10.30 बजे ये घटना हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब बदमाशों ने सेट पर आग लगाई इस दौरान शूटिंग के लिए लाए गये कुछ जानवरी भी वहां मौजूद थे, इनमें से एक घोड़ा बुरी तरह जल गया है। हालांकि रात होने की वजह से वहां फिल्म के क्रू का कोई सदस्य मौजूद नहीं था।

संजय लीला भंसाली ने अपनी इस फिल्म का सेट कोल्हापुर के मसाई में लगाया है। पुलिस के मुताबिक रात को 40 से 50 लोग पेट्रोल बम, पत्थर और लाठियों से लैस होकर फिल्म के सेट पर पहुंचे और वहां मौजूद गार्ड्स और बाउंसर्स को मारपीट कर भगा दिया इसके बाद इन बदमाशों ने सेट पर मौजूद कारों में तोड़फोड़ की फिर पूरे सेट में आग लगा दी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। स्थानीय एनसीपी एमएलए जितेन्द्र अवहद ने घटना की निंदा की है, और पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

कोल्हापुर में फ़िल्म पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ की तस्वीरें
(Source-ANI)

 

आपको बता दें कि ‘पद्मावती’ फिल्म की शूटिंग के दौरान पिछले दिनों संजय लीला भंसाली पर हमला हुआ था। जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की। हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मारा था। करणी सेना को अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है। फिल्म में खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App