Padmavati Row: Haryana's BJP Chief Media Coordinator Suraj Pal Amu annouces 10 crore reward for beheading Deepika, Bhansali - पद्मावती: अब बीजेपी नेता ने दीपिका का सिर काटने वाले को 10 करोड़ देने का किया ऐलान, यूपी के डिप्‍टी सीएम ने भी दी धमकी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पद्मावती: अब बीजेपी नेता ने दीपिका का सिर काटने वाले को 10 करोड़ देने का किया ऐलान, यूपी के डिप्‍टी सीएम ने भी दी धमकी

निर्माताओं को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अभी तक मंजूरी नहीं मिली है।

फिल्म पद्मावती में रानी पद्मिनी के किरदार में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को ‘स्वेछा’ से स्थगित कर दिया गया है। फिल्म की निर्माता और वितरक वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी। वहीं, हरियाणा बीजेपी के मुख्‍य मीडिया को-आर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने रविवार को कहा कि वे मेरठ के उस युवा को बधाई देना चाहते हैं जिसने दीपिका पादुकोण और भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये इनाम की पेशकश की थी। सूरज ने कहा क‍ि ‘हम उनका सिर कलम करने वालों को इनाम देंगे, वो भी 10 करोड़ रुपये। और उनके परिवार का ध्‍यान भी रखेंगे।’ सूरज ने फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह को धमकी देते हुए कहा, ”अगर तून अपने शब्‍द वापिस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़के तेरे हाथ में दे दूंगा।” बीजेपी नेता ने मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से दखल देने की अपील की। वहीं उत्‍तर प्रदेश के उप-मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि “हम उत्‍तर प्रदेश में पद्मावती को तब तक रिलीज नहीं होने देंगे जब तक विवादित सीन नहीं हटाए जाते।”

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘पद्मावती’ की निर्माण कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने अपनी पूर्वनिर्धारित तारीख 1 दिसंबर, 2017 को फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी है। फिल्म की कहानी राजपूत रानी पद्मावती को लेकर तथ्यों से छेड़छाड़ को लेकर विवादों में घिरी है। हालांकि, भंसाली इस बात से कई बार इंकार कर चुके हैं। कुछ हिंदू समूह फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं जबकि कुछ राजनीतिक संगठनों ने मांग की है कि गुजरात विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इसकी रिलीज स्थगित कर दी जाएगी।

निर्माताओं को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से अभी तक मंजूरी नहीं मिली है। सीबीएफसी का कहना है कि निर्माताओं का आवेदन ‘अधूरा’ था। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि ‘अपेक्षित मंजूरी’ मिलने के बाद फिल्म रिलीज की नई तारीख घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा, “हम एक जिम्मेदार, कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और देश के कानून व सीबीएफसी सहित अपने सभी संस्थानों और वैधानिक निकायों का सम्मान करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमें विश्वास है कि हमें फिल्म रिलीज करने के लिए जल्द ही अपेक्षित मंजूरी मिल जाएगी।” बयान के अनुसार, “हम समय आने पर फिल्म रिलीज की नई तारीख की घोषणा करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App