ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ पर बीजेपी सांसद के बोल- जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती है, उनके लिए जौहर की कल्‍पना मुश्किल है

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Padmavati Row: गुजरात में सत्तारुढ़ भाजपा ने राज्‍य में विधानसभा चुनाव होने तक फिल्म की रिलीज डेट टालने की मांग की है।

रानी पद्मिनी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक आया सामने।

पीरियड फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद चिंतामणि मालवीय ने विवादित बयान दिया है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों से सजी संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म का ‘बहिष्‍कार करते हुए भाजपा सांसद ने फिल्‍मी दुनिया के ‘रिश्‍तों’ पर भी सवाल उठाए। सांसद ने कहा, ”इस फिल्‍म का मैं बहिष्‍कार करता हूं। फिल्‍मी दुनिया में, एक पत्‍नी आज छोड़ दी कल दूसरी के साथ… जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती हैं उनके लिए जौहर की कल्‍पना मुश्किल है।” पूरे भारत में एक दिसंबर को रिलीज होने जा रही ‘पद्मावती’ पर से संकट के बादल छंट नहीं रहे हैं। गुजरात में सत्तारुढ़ भाजपा ने राज्‍य में विधानसभा चुनाव होने तक फिल्म की रिलीज डेट टालने की मांग की है। वहीं, कांग्रेस ने कहा है कि अगर सच में फिल्म में ‘इतिहास के साथ छेड़छाड़’ हुई है तो इसे सिरे से रिलीज ही नहीं होने देना चाहिए। भाजपा ने तो चुनाव आयोग को पत्र लिखकर गुजरात में 9 व 14 दिसंबर को होने वाले चुनावों तक फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

इससे पहले, 17 जिलों के क्षत्रिय और राजपूत समुदायों के सदस्य फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर कई मंत्रियों से मिल चुके हैं। इससे पहले, राजस्थान में करनी सेना के सदस्यों ने फिल्म का पोस्टर जलाया था और जयपुर में शूटिंग को बाधित किया था। गुजरात में, इससे पहले अक्टूबर में प्रदर्शनकारियों का समूह सूरत में एक मॉल में घुस गया था और एक स्थानीय युवा कलाकार द्वारा बनाए गई पद्मावती के पोस्टर की रंगोली को बर्बाद कर दिया था। फिल्म के एक सेट पर लगी आग में लाखों का नुकसान भी निर्माता उठा चुके हैं।

पूरे विवाद पर भंसाली ने कहा कि वह जीवन के संघर्षो को नकारात्मक रूप से नहीं लेते हैं। भंसाली ने कहा, “मेरी किसी भी फिल्म की शूटिंग आसान नहीं रही। जब मैंने अपनी पहली फिल्म ‘खामोशी : द म्यूजिकल’ का निर्देशन किया था, तब भी मेरे सामने कई बाधाएं आईं थीं और मैं उनसे निपटा था। मेरी पहली फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही फ्लॉप करार दे दिया गया और ऐसी खबरे आईं कि गुस्से में दर्शकों ने सिनेमाघर की कुर्सियां तोड़ दी थीं। मुझे आश्चर्य हुआ कि मैंने ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें इतना गुस्सा आया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App