ताज़ा खबर
 

पद्मावती विवाद: साक्षी महाराज बोले- फिल्म वाले पैसों के लिए नंगे भी हो सकते हैं

बीजेपी के फायरब्रांड नेता ने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Author Updated: November 10, 2017 1:45 PM
यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज ने फिल्म पद्मावती के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है। पद्मावती के रिलीज पर मचे बवाल के बीच जब साक्षी महाराज के इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिस तरह पद्मावती, महारानी, मां, हिंदू और किसानों का मजाक बनाया जा रहा है, सरकार और प्रशासन को पता होना चाहिए कि यह गलत हो रहा है और फिल्म पद्मावती को पूरी तरह बैन किया जाना चाहिए। जब उनसे कहा गया कि फिल्म इंडस्ट्री इसकी आलोचना कर रही है तो 61 साल के साक्षी महाराज ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को अस्मिता और राष्ट्र से कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें सिर्फ पैसा चाहिए। वह इसके लिए नंगे होने के साथ-साथ कुछ भी कर सकते हैं। फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट 1 दिसंबर है।

साक्षी महाराज से पहले बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने विवादित बयान दिया था। फिल्‍म का ‘बहिष्‍कार करते हुए भाजपा सांसद ने फिल्‍मी दुनिया के ‘रिश्‍तों’ पर भी सवाल उठाए थे। सांसद ने कहा था, ”इस फिल्‍म का मैं बहिष्‍कार करता हूं। फिल्‍मी दुनिया में, एक पत्‍नी आज छोड़ दी कल दूसरी के साथ… जिनकी बीवी रोज शौहर बदलती हैं उनके लिए जौहर की कल्‍पना मुश्किल है।” गुजरात में सत्तारुढ़ भाजपा ने राज्‍य में विधानसभा चुनाव होने तक फिल्म की रिलीज डेट टालने की मांग की है। वहीं, कांग्रेस ने कहा था कि अगर सच में फिल्म में ‘इतिहास के साथ छेड़छाड़’ हुई है तो इसे सिरे से रिलीज ही नहीं होने देना चाहिए।

विवाद बढ़ता देख फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने गुरुवार को पद्मावती के फेसबुक पेज से एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने विवाद को शांत करने की एक कोशिश की है। उन्होंने लिखा था, नमस्कार मैं संजय लीला भंसाली हूं और आपसे कुछ कहना चाहता हूं। मैंने यह फिल्म पद्मावती बहुत ईमानदारी से, जिम्मेदारी से, मेहनत से बनाई है। भंसाली ने आगे लिखा- मैं रानी पद्मावती की कहानी से हमेशा से प्रभावित रहा हूं और यह फिल्म उनकी वीरता, उनके बलिदान को नमन करती है। पर कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवादों का मुद्दा बन चुकी है। अफवाह यह है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। मैंने पहले ही इस बात को नकारा है। लिखित प्रमाण भी दिया है इस बात का। फिर दोहरा रहा हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाता हो।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली के लिए वायुसेना की दो स्तरीय सुरक्षा छतरी
2 NHRC का केंद्र, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा सरकारों को नोटिस, कहा- आप नागरिकों को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते
3 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, क्‍या आप नोटबंदी के लिए देश से माफी मांगने को तैयार हैं? : प्रकाश राज