ताज़ा खबर
 

दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले बीजेपी नेता की सीएम खट्टर को धमकी-पार्टी से निकाल दो, बेइज्जती न करो

अम्मू ने कहा "मुख्यमंत्री ने राजपूत करणी सेना को मिलने के लिए समय दिया था लेकिन मीटिंग से पहले ही वे निकल गए।"
Author गुड़गांव | November 28, 2017 13:03 pm
हरियाणा बीजेपी के मीडिया प्रमुख संयोजक सूरज पाल अम्मू।

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है, लेकिन इस पर विवाद है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को इनाम देने की बात करने वाले बीजेपी नेता ने अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर को धमकी दे दी है। हरियाणा बीजेपी के मीडिया प्रमुख संयोजक सूरज पाल अम्मू ने कहा “मुख्यमंत्री ने राजपूत करणी सेना को मिलने के लिए समय दिया था, लेकिन मीटिंग से पहले ही वे निकल गए। वे उन लोगों से क्यों नहीं मिले जो कि राजस्थान से केवल उनसे मिलने के लिए आए थे। अगर आप हमें पार्टी से निकालना चाहते हैं तो निकाल सकते है लेकिन इस तरह हमारी बेइज्जती मत करो।”

आपको बता दें कि सूरज पाल अम्मू उस समय मीडिया की सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्माता संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वाले को 10 करोड़ रुपए इनाम में देने की बात कही थी। उनके इस बयान को लेकर पार्टी द्वारा उन्हें नोटिस देकर इस मामले पर जवाब देने के लिए कहा गया था। पार्टी से नोटिस मिलने के बाद अम्मू ने कहा था कि अगर पार्टी द्वारा उनसे इस्तीफा मांगा जाता है तो वे बीजेपी के लिए यह करने के लिए भी तैयार हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान उन्होंने इस मसले पर कहा था कि “हिन्दुस्तान की बेटी होने के नाते वे दीपिका का बहुत सम्मान करते हैं। हम महिलाओं के सम्मान की ही लड़ाई लड़ रहे हैं और जब तक इस फिल्म को पूर्ण रूप से बैन नहीं कर दिया जाएगा तब तक यह लड़ाई यूहीं जारी रहेगी।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत इस फिल्म का देशभर में विरोध किया जा रहा है। करणी सेना काफी समय से इस फिल्म को पूरी तरह से बैन करने की मांग कर रही है। करणी सेना ने भंसाली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने फिल्म को बनाने के लिए इतिहास से छेड़छाड़ की है। वहीं भंसाली अपने एक बयान में यह स्पष्ट कर चुके हैं कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए तथ्यों से कोई छेड़खानी नहीं की है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    shahid Akhtar
    Nov 28, 2017 at 7:47 pm
    BJP Ke dhamki denewala chamgadar itna hi bahadur rajput hai to kyu nahi khud se bhansali aur deepika ka sir kalam kar deta hai,bhadey pe ke killer ko supadi kyu de raha hai.Munch aur daadhi katwalo kayar,kam se kam aadmi jaisa dikhne lagoge bhaduwey.
    (0)(0)
    Reply