ताज़ा खबर
 

कोरोना मरीजों की मौतों पर बीजेपी प्रवक्ता के जवाब पर बिफऱे एंकर, बोले- दिल्ली सरकार गलत तो क्यों नहीं करते केस दर्ज

टीवी डिबेट में राजनीतिक दलों के प्रवक्ताओं की बात से नाराज होकर एंकर कहने लगे कि राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसका मतलब यह है कि देश का आम आदमी मरता रहेगा और इसकी चिंता किसी को नहीं होगी।

corona, delhi, tv debateटीवी डिबेट में जब एंकर ने भाजपा प्रवक्ता से सवाल पूछा कि कोरोना से हो रही मौतों का जिम्मेदार कौन है तो उन्होंने कहा कि इसके लिए दिल्ली सरकार जिम्मेदार है। जिसके बाद एंकर पूरी तरह से बिफर गए। (फोटो – पीटीआई)

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण दिल्ली के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है। ऑक्सीजन की कमी के चलते कई कोरोना संक्रमित मरीजों के ऊपर मौत का खतरा मंडरा रहा है। इतना ही नहीं दिल्ली के अस्पतालों में कई कोरोना संक्रमित की मौत ऑक्सीजन की कमी की वजह से हो चुकी है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान शो के एंकर सईद अंसारी भाजपा प्रवक्ता के जवाब पर बिफर गए। एंकर कहने लगे कि अगर कोरोना मरीजों की मौत में दिल्ली सरकार दोषी है तो आप उनपर केस क्यों नहीं दर्ज करते हो।

आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी शो में एंकर सईद अंसारी ने भाजपा और आप प्रवक्ताओं से सवाल पूछते हुए कहा कि ये ऑक्सीजन की कमी से जितनी भी मौतें हो रही है, उसका जिम्मेदार कौन है। दिल्ली के गंगा राम अस्पताल से भी खबर आई कि 25 लोगों की मौत ऑक्सीजन की कमी की वजह से हो गई। देश के दूसरे हिस्सों में भी ऑक्सीजन की कमी की वजह से मौतें हुई है। इसलिए इन मौतों का जिम्मेदार कौन है।

एंकर के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि हम काफी जिम्मेदार पार्टी हैं और हमारी सरकार भी काफी जिम्मेदार है। हम हर वो कोशिश कर रहे हैं जिससे लोगों को फायदा पहुंच सके। भाजपा प्रवक्ता के इतना कहते ही एंकर बिफर गए। एंकर कहने लगे कि फिर इन मौतों का जिम्मेदार कौन है। जिसके बाद भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इन मौतों की जिम्मेदार आम आदमी पार्टी है।

भाजपा प्रवक्ता के इस जवाब पर एंकर गुस्सा हो गए। एंकर सईद अंसारी कहने लगे कि तो फिर आप उनको गिरफ्तार क्यों नहीं करते हैं, आप अदालत क्यों नहीं जाते हैं। अदालत को कहिए कि इन लोगों को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि ये हत्यारे हैं। बाद में एंकर नाराज होकर कहने लगे कि राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसका मतलब यह है कि देश का आम आदमी मरता रहेगा और इसकी चिंता किसी को नहीं होगी।

बता दें कि दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में शुक्रवार शाम ऑक्सीजन की कमी से 25 मरीजों की मौत हो गई थी। इससे पहले दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में 25 मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी की वजह से हो चुकी है। 

Next Stories
1 जब बोले थे नरेंद्र मोदी- संकट में नेतृत्व दिशाहीन, असहाय हो, तब संकट बहुत गहरा जाता है
2 आप का डर सबसे बड़ा वायरस और हिम्मत सबसे बड़ी वैक्सीन है- बोले India TV के रजत शर्मा; लोगों ने कर दिया ट्रोल
3 कोरोनाः अखबारों में ऐड दे AAP सरकार ने मांगे ऑक्सीजन टैंकर, BJP ने पूछा- जनता के पास होते हैं क्या?
यह पढ़ा क्या?
X