ताज़ा खबर
 

भाजपा-AIMIM आमने सामने आए तो ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा, डिबेट में बोले रोहित सरदाना

इस चुनाव से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। न्यूज़ चैनल आज तक के शो 'दंगल' पर इसे लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान शो में ऑल इंडिया मजलिस‑ए‑इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) ने अपना का एक भी प्रवक्ता नहीं था।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 28, 2020 9:30 PM
TV debateरोहित सरदाना ने कहा कि भाजपा-AIMIM आमने सामने आए तो ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा।(file)

हैदराबाद में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन चुनाव के चलते तेलंगाना में सियासत गरम है। इस चुनाव से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। न्यूज़ चैनल आज तक के शो ‘दंगल’ पर इसे लेकर बहस हो रही थी। इस दौरान शो में ऑल इंडिया मजलिस‑ए‑इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) ने अपना का एक भी प्रवक्ता नहीं था। इसपर एंकर रोहित सरदाना ने कहा कि भाजपा-AIMIM आमने सामने आए तो ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा।

सरदाना ने कहा “बीजेपी ओवैसी आमने सामने हैं, इसलिए ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा। पता नहीं क्यों नहीं भेजा, भाईचारे में नहीं भेजा या फिर हिन्दू मुस्लिम नहीं होने देना चाहते। क्योंकि उनके बैठने से हिन्दू मुस्लिम हो जाएगा। लेकिन क्या आपको लगता है कि यह फिक्स मैच है। ओवैसी, टीआरएस और बीजेपी मिल कर कांग्रेस को निपटना चाहते हैं।”

इस चुनाव में जहां एक तरफ बीजेपी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है। वहीं टीआरएस और एआईएमआईएम भी जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी को निशाने पर लिया है। ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक करेगी तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे।

ओवैसी ने किसानों के मुद्दे पर भी केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के लिए रैली करने वाले हैं।केसीआर हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम मोदी ने तीन शहरों में जाकर की कोरोना टीके के विकास कार्य की समीक्षा, जल्द मिलेगी वैक्सीन
2 ‘झूठ बोलते हैं, शर्म भी नहीं आती’ संबित पात्रा से डिबेट में बोले कांग्रेस नेता तो मिला जवाब
3 मोदी सरकार ने जवानों को ही किसानों के खिलाफ खड़ा कर दिया, ‘मार्मिक’ तस्वीर शेयर बोले राहुल गांधी