ताज़ा खबर
 

OROP: रिटायर्ड फौजियों को मिला राम जेठमलानी का साथ, कहा: मोदी ने तोड़े सपने

'वन रैंक वन पेंशन' की मांग को लेकर जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पूर्व सैनिकों के प्रति समर्थन जताते हुए वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

Author नई दिल्ली | August 31, 2015 3:56 PM
पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरे सपनों को चूर-चूर कर दिया : राम जेठमलानी

‘वन रैंक वन पेंशन’ की मांग को लेकर जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पूर्व सैनिकों के प्रति समर्थन जताते हुए वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

जेठमलानी ने ‘वन रैंक वन पेंशन’ को लागू किए जाने में दो रही देरी पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सपनों को पूरा करने में असफल रहे हैं।

‘जंतर मंतर’ पर पूर्व सैनिकों के बीच पहुंचे जेठमलानी ने कहा, यह कहते हुए मुझे शर्म महसूस हो रहा हूं कि पीएम मोदी ने मेरे सपनों को पूरी तरह चूर-चूर कर दिया है।


जेठमलानी ने कहा, हमारे राजनेताओं ने देश को नीचा दिखाया है। यह कहते हुए मुझे शर्म महसूस हो रहा है कि मैं भी एक नेता हूं, लेकिन उन नेताओं जैसा नहीं, जो अपने दोस्तों और देश के नागरिकों को भूल जाए।

जेठमलानी ने कहा, मैं बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक था, लेकिन मुझे बीजेपी से निकाल दिया गया। ठीक है, लेकिन देश के साथ जो मेरी वफादारी है, वो कम नहीं हो सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App