समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे कई संगठन, पोस्टर और बैनर लिए कहा- ड्रग्स रोकने के लिए कर रहे हैं अच्छा काम

मगंलवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली स्थित एनसीबी मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले सोमवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें एजेंसी ने तलब नहीं किया है बल्कि कुछ काम से यहां आए हैं।

मंगलवार को दिल्ली स्थित एनसीबी मुख्यालय के बाहर कई संगठनों के लोगों ने समीर वानखेड़े के समर्थन में प्रदर्शन किया। (फोटो: पीटीआई)

मुंबई ड्रग्स केस की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े मंगलवार को दिल्ली स्थित मुख्यालय में पहुंचे। जहां एक तरफ समीर वानखेड़े अपने ऊपर लगे कथित रिश्वत के आरोपों और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के हमलों का सामना कर रहे हैं तो वहीं हिंदू सेना सहित कई अन्य संगठन उनके समर्थन में उतर आई है। मंगलवार को समीर वानखेड़े के समर्थन में कुछ लोग हाथ में पोस्टर और बैनर लेकर एनसीबी मुख्यालय के बाहर पहुंच गए। समर्थन कर रहे लोगों ने कहा कि वे ड्रग्स को रोकने के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और उनके काम करने दिया जाए।

मंगलवार को दिल्ली स्थित एनसीबी मुख्यालय के बाहर हिंदू सेना सहित कई दूसरे संगठनों के लोगों ने समीर वानखेड़े के समर्थन में अपना प्रदर्शन किया। इस दौरान लोग समीर वानखेड़े के समर्थन वाले बैनर-पोस्टर अपने हाथों में लिए हुए खड़े थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने समीर वानखेड़े के ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक के बयानों को लेकर अपना रोष भी प्रकट किया।

टीवी चैनल आजतक से बातचीत करते हुए एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम समीर वानखेड़े के समर्थन में आए हैं। वे बहुत निडरता और ईमानदारी से काम कर रहे हैं। देश को ऐसे ही ईमानदार अधिकारी की जरूरत है। इसके अलावा एक और प्रदर्शनकारी ने कहा कि हम भी समीर वानखेड़े का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वो ड्रग्स को रोकने के लिए अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए उनको काम करने दिया जाए। उनके ऊपर जो गलत आरोप लग रहे हैं वो नहीं लगना चाहिए।

मगंलवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े दिल्ली स्थित एनसीबी मुख्यालय पहुंचे। इससे पहले सोमवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें एजेंसी ने तलब नहीं किया है बल्कि कुछ काम से यहां आए हैं और उन्होंने ड्रग्स मामले में निष्पक्ष जांच की है। गौरतलब है कि समीर वानखेड़े के ऊपर लगे ‘25 करोड़ की डील’ में शामिल होने के आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है।

मंगलवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने फिर से एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ हमला बोला। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ 26 आरोपों की चिट्ठी मीडिया के सामने रखी और कहा कि एनसीबी अधिकारी मामले को बड़ा दिखाने के लिए कई बार रेड में मिली ड्रग्स को ज्यादा दिखाते हैं। उन्होंने इससे मोटा पैसा भी कमाया है।

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर उनकी पत्नी ने नवाब मलिक पर निशाना साधा है। समीर वानखेड़े की पत्नी ने कहा कि उन्हें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह ईमानदार हैं, वह किसी भी दबाव के आगे नहीं झुक रहे हैं इसलिए ऐसे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।   

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Reliance Jio ने बताई Lyf Earth 1, Water 1, Water 2 स्‍मार्टफोन्‍स की कीमत और फीचर्सreliance jio, lyf earth 1, lyf earth 1 price, lyf earth 1 price in india, lyf earth 1 specifications, lyf mobiles, lyf water 1, lyf water 1 price, lyf water 1 price in india, lyf water 1 specifications, lyf water 2, lyf water 2 price, lyf water 2 price in india, lyf water 2 specifications, mobiles
अपडेट