ताज़ा खबर
 

ममता की नीतियों का विरोध कीजिए, उनके खिलाफ साजिश मत कीजिए, डिबेट में भाजपा पर बरसे कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा "पश्चिम बंगाल में अकेली ममता बनर्जी हैं जो ब्राह्मण हैं। उसके खिलाफ क्यों आप लो साजिश करते हैं। राजनीति अपनी जगह है मैं हत्या का समर्थन नहीं करता। ममता की नीतियों का विरोध कीजिये उनके ख़िलाफ़ साज़िश मत कीजिये।"

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 19, 2020 10:02 PM
acharya pramod krishnan, TV debateभाजपा पर बरसे कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (file)

पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर टीवी चैनल ‘न्यूज़ इंडिया नेटवर्क 18′ पर बहस हो रही थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस के बीच बहस हो गई। इस दौरान कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीजेपी से कहा कि आप ममता बनर्जी की नीतियों का विरोध कीजिए, उसका विरोध नहीं। वे अकेली ब्राह्मण मुख्य मंत्री हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा “प्रियंका गाँधी का परिवार शहीदों का परिवार है, उनकी दादी इस देश के लिए शहीद हुई। प्रियंका के पिता इस देश के लिए शहीद हुए। क्या आपकी पार्टी का कोई नेता शहीद हुआ? जो परिवार आतंकवाद का इतना बड़ा जख्म झेल चुका हो क्या वो परिवार किसी आतंकी संगठन के साथ खड़ा हो सकता है। क्या बाते कर रहे हैं आप और क्या कहना चाहते हैं कि इस देश का हर मुसलमान आतंकी है? आप हर बात को मुस्लिम हिन्दू कर के इस देश को कहा ले जाना चाहते हैं।”

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा “पश्चिम बंगाल में अकेली ममता बनर्जी हैं जो ब्राह्मण हैं। उसके खिलाफ क्यों आप लो साजिश करते हैं। राजनीति अपनी जगह है मैं हत्या का समर्थन नहीं करता। ममता की नीतियों का विरोध कीजिये उनके ख़िलाफ़ साज़िश मत कीजिये।” इसपर संगीत रागी ने कहा “आचार्यजी अब आप अपनी औकाद पर आ गए। अब आप जाती पर आ गए। अपने बनाता शुरू कर दिया। मैं आपसे यही बुलवाना चाहता था।”

वहीं टीएमसी नेता दिनेश बजाज ने कहा कि बंगाल में हिंसा के प्रति’ जीरो टॉलरेंस की नीति, हर हत्या की जाँच जारी, पूरी रिपोर्ट आये बिना तृणमूल पर आरोप लगाना ग़लत है।

इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा पर नाराज़ हो गए थे। ओबामा ने अपनी किताब में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में जिक्र करते हुए उन्हें एक ‘घबराया हुआ और अनगढ़ छात्र’ बताया है। इसे लेकर आचार्या ने भी एक ट्वीट किया था। कांग्रेस नेता ने लिखा “राहुल गांधी ‘कांग्रेस’ के भगवान हैं और जिसे जो करना है कर ले।” यही नहीं आचार्य प्रमोद ने पूर्व राष्ट्रपति पर बरसते हुए उन्हें मोदी भक्त करार दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कृषि बिलों के खिलाफ पंजाब में किसानों का प्रदर्शन तेज, रेलवे ने बताया- 41 ट्रेनें रद्द करनी पड़ी
2 झूठी है केंद्र सरकार! AAP का आरोप- 750 ICU बेड देने का था वादा, मिला एक भी नहीं
3 सीजफायर तोड़ने से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, हर बार सेना देती है मुंहतोड़ जवाब, उड़ा दिए थे बंकर
यह पढ़ा क्या?
X