ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर देखने में मची अफरा तफरी, भगदड़ में एक की मौत

गौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री कल्याणकारी योजनाओं का शिलान्‍यास करने पहुंचे थे। दोपहर लगभग 12.42 मिनट पर उनका हेलीकॉप्‍टर जलालपुर तहसील क्षेत्र में नरेंद्रदेव इंटर कॉलेज के मैदान पर बने हेलीपैड पर उतरा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में सीएम योगी की यात्रा के दौरान एक शख्स को अपनी जान गंवानी पड़ी। सीएम योगी को देखने आए लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई जिसके चलते वहां खड़े एक शख्स की जान चली गई। दरअसल सीएम योगी हेलिकॉप्टर से अंबेडकरनगर  पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें और हेलिकॉप्टर को देखऩे आस-पास के गांव वाले और कई लोग वहां एकत्रित हुए थे। इस दौरान  पेशे सफाइकर्मी सुरेश भी वहां मौजूद था।

जब सीएम योगी का हेलिकॉप्टर आया तो उसे देखने के लिए भीड़ के बीच धक्का मुक्की होने लगी और भगदड़ मच गई जिसेक बाद सुनील वहीं गिर गया और लोग भागने के चक्कर में  उसके ऊपर पैर रखकर भागने लगे जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत भी हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद  मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने सुनील को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

गौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री कल्याणकारी योजनाओं का शिलान्‍यास करने पहुंचे थे। दोपहर लगभग 12.42 मिनट पर उनका हेलीकॉप्‍टर जलालपुर तहसील क्षेत्र में नरेंद्रदेव इंटर कॉलेज के मैदान पर बने हेलीपैड पर उतरा। यहां उन्होंने करीब 235 करोड़ रुपए से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। साथ ही विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को को लाभान्वित करने के बाद सभा को संबोधित किया।

Next Stories
1 सेंट्रल आर्म्ड फोर्सेज को गृह मंत्रालय की सख्त हिदायत, सोशल मीडिया पर न करें आवाज बुलंद, वर्ना…
2 बीजेपी पर नीतीश कुमार का तंज- दो तिहाई से ज्यादा समय तक रही आपकी सरकार पर राज्य आगे क्यों नहीं बढ़ा?
3 Chandrayaan 2: इसरो के 16500 कर्मचारियों ने मिलकर किया काम, इन वैज्ञानिकों की टीम ने देश का बढ़ाया अभिमान
ये पढ़ा क्या?
X