ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेताओं की फजीहत, राजीव गांधी जयंती पर बच्चों में बांटी कॉपियों पर छपी थी बीजेपी नेता की फोटो

राजीव गांधी के जन्मदिन पर इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कुछ कांग्रेस नेताओं ने स्कूली बच्चों को भाजपा नेता की तस्वीर वाली कॉपी-किताबें बांट दीं। जिसके चलते खुशी के इस मौके पर उनकी फजीहत हो गई।

Author नई दिल्ली | Updated: August 21, 2019 1:29 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Congress, Rajiv Gandhi Birthday: 20 अगस्त को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्म दिन था। इस मौके पर मध्यप्रदेश सरकार ने इस दिन को सद्भावना दिवस के रूप में मनाया। इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कुछ नेताओं ने स्कूली बच्चों को मुफ्त में कॉपी-किताबें बांटी। लेकिन इस दौरान कांग्रेस के नेता एक बड़ी गलती कर गए जिसके चलते खुशी के इस मौके पर उनकी फजीहत हो गई। दरअसल जो कॉपी-किताबें कांग्रेस के नेताओं ने बच्चों को बांटी थी उसमें भाजपा के नेता की तस्वीर छपी थी।

इस कार्यक्रम में जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हुए। दोनों ने राजीव गांधी की प्रतिमा पर फूल-मालाएं चढ़ाईं। इस कार्यक्रम को लेकर नेता और बच्चे सब उत्साह में थे। इसके बाद दोनों नेताओं ने बच्चों को मुफ्त कॉपी बांटना  शुरू की। दोनों नेता बच्चों को कॉपियां बांट रहे थे तभी उनकी नज़र कॉपी में छपी तस्वीर पर पड़ी। यह तस्वीर भाजपा के नेता प्रेमचंद गुड्डू की थी। बस फिर क्या था दोनों शर्म से अपनी बगलें झांकने लगे।

बता दें प्रेमचंद पहले कांग्रेस में ही थे लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले नवंबर में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। ये किताबें इंदौर के कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन ने गांधी भवन से ये बुलवाई थीं। किसी ने गुड्डू की तस्वीर पर ध्यान नहीं दिया और बच्चों को भाजपा नेता की  तस्वीर वाली कॉपियां बांट दीं। इस गलती के बाद भाजपा को कांग्रेस नेताओं पर टिप्पणी करने का मौका मिल गया। बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कांग्रेस नेताओं की फिरकी लेते हुए कहा की पार्टी को अभी भी भ्रम है कि प्रेमचंद गुड़डू उनकी पार्टी में हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BJP विधायक ने गलती से ले ली मुख्यमंत्री पद की शपथ! देखने लायक था येदियुरप्पा का रिएक्शन
2 ‘अमेरिकी राष्ट्रपति कोई चौधरी है क्या?’ ट्रंप से मोदी की बातचीत पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी
3 INX घोटाला: ‘चिदंबरम ने मांगी थी बेटे के लिए मदद’, ले डूबा हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का बयान! जानें कैसे घिरे पूर्व वित्त मंत्री