ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी को कितने देर चैनल पर दिखाते हो? डिबेट में अमिश देवगन से सवाल, हंसने लगे एंकर

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अमिश जी आप ऐसी बात बोल रहे हैं जैसे कि आपको पता ही नहीं है कि देश में क्या चल रहा है। आपको लगता है कि कोई वीसी राहुल जी को बुला सकता है और उसकी नौकरी बची रह जाएगी?

supria Shrinateकांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (फोटो सोर्सः ट्विटर@SupriyaShrinate)

न्यूज 18 इंडिया पर एक शो में राहुल गांधी के बयान को लेकर चल रहे बहस के दौरान, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एंकर अमिश देवगन से पूछा कि आप अपने चैनल पर कितने देर राहुल गांधी को दिखाते हो? कांग्रेस प्रवक्ता के सवाल पर एंकर अमिश देवगन कोई जवाब नहीं दे पाए और हंसने लगे।

दरअसल न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट का मुद्दा था कि क्या राहुल गाँधी को देश की यूनिवर्सिटी में बोलने की स्वतंत्रता नहीं है? बहस की शुरुआत करते हुए एंकर ने कहा कि ऐसा नहीं लगता कि राहुल गांधी इस तरह की बातें अपनी मन से कह रहे हैं? क्योंकि वो लगातार बोल रहे हैं रैलियों में बोल रहे हैं, सदन में बोलते हैं। वो अपना कार्यक्रम भी करते हैं। उन्हें किसने रोका है? जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने सवाल किया कि आप ही बताए कि आप के चैनल पर राहुल गांधी को कितने देर दिखाया जाता है?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अमिश जी आप ऐसी बात बोल रहे हैं जैसे कि आपको पता ही नहीं है कि देश में क्या चल रहा है। आपको लगता है कि कोई वीसी राहुल जी को बुला सकता है और उसकी नौकरी बची रह जाएगी?

बाद में एंकर अमिश देवगन ने कहा कि अभी तो एक घंटे तक सिर्फ राहुल गांधी ही चले हैं। जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आप अपने शो का शीर्षक तो देख लीजिए। आप क्या बोल रहे हैं आपको समझ में आ जाएगी।

क्या कहा था राहुल गांधी ने?: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ब्राउन यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर आशुतोष वार्ष्णेय और वहां के स्टूडेंट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि भारत में ऐसी कई यूनिवर्सिटी हैं जहां मैं बातचीत भी नहीं कर सकता हूं। यहां बोलने की आजादी नहीं है।कांग्रेस नेता ने कहा था कि भारत में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है। आप मोबाइल नहीं रख सकते हैं। टीवी में वही दिखाते हैं जितना सरकार दिखाना चाहती है। उन्होंने कहा था कि यहां तक कि भाजपा के सांसदों को भी बोलने की आजादी नहीं है।

Next Stories
1 स्तरहीन होगा तुम्हारा राहुल गांधी, वही है पूरे देश में तर्कहीन, डिबेट में बोले BJP नेता तो मिला जवाब- दो कौड़ी की औकात नहीं है इनकी
2 मंदिरों में शंखनाद और आरती पर कोई आवाज नहीं उठाता, अजान विवाद पर डिबेट में बोले मौलाना रशीदी; मिला जवाब
3 हमने बहुत सह लिया, रोज गाली पड़ती हैं, डिबेट में बोले पात्रा- पाकिस्तान में हमें गद्दाफी से भी गया गुजरा बताया
IPL Live Streaming
X