ताज़ा खबर
 

जब कागज दिखाने लगे BJP के नेता तो बोले कांग्रेसी प्रवक्ता- भाजपा है निकम्मी सरकार

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- "भाजपा रॉबर्ट वाड्रा की एक इंच जमीन का आवंटन कैंसल नहीं करा पाई। उल्टा उन्होंने वसुंधरा सरकार पर केस किया हुआ है।"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: May 16, 2021 7:50 AM
टीवी डिबेट के दौरान उलझे कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा (बाएं) और गौरव भाटिया। (दाएं)

कोरोनावायरस महामारी के दौर में भी भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। हाल ही में दिल्ली पुलिस की ओर से यूथ कांग्रेस के नेता बीवी श्रीनिवास से पूछताछ करने के मामले में कांग्रेस ने भाजपा पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया। हालांकि, पलटवार में भाजपा ने भी खान मार्केट की एक दुकान में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर इकट्ठा करने के आरोपी नवनीत कालरा के कांग्रेस से करीबी संबंध बता दिए। एक टीवी डिबेट में शनिवार को दोनों पार्टियों के प्रवक्ता इसी मुद्दे पर बहस में उलझ गए। जहां भाजपा की ओर से गौरव भाटिया ने कालरा और कांग्रेस के संबंध पर कागज दिखाया, वहीं कांग्रेसी प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि भाजपा पूरी तरह निकम्मी सरकार है।

क्या बोले कांग्रेस प्रवक्ता?: आज तक की टीवी डिबेट में जब एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि भाजपा कई फोटो और फेसबुक पेज के आधार पर आरोप लगा रही है कि नवनीत कालरा के गांधी परिवार और कांग्रेस के बड़े नेताओं से करीबी रिश्ते हैं। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगर 23 साल पहले किसी ने कोई मेंबरशिप ली, तो मुझे नहीं लगता कि इससे कोई संबंध बन जाता है, क्योंकि दिल्ली गोल्फ क्लब न गांधी परिवार का है और न ही कांग्रेस का।

कांग्रेस प्रवक्ता आगे बोले- “विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी को भगाने वाले लोग आज सवाल उठाएं, ये गलत है। यही गुजरात मॉडल है। एक कहावत है, जब-जब मोदीजी डरते हैं, पुलिस को आगे करते हैं। आलोक शर्मा ने कहा कि नवनीत कालरा का कांग्रेस से कोई संबंध नहीं है।”

इसके ठीक बाद भाजपा प्रवक्ता ने कागज दिखाकर कहा कि कालरा को दिल्ली गोल्फ क्लब का मेंबर क्यों बनाया गया था। एक जगह पर रॉबर्ट वा़ड्रा, दूसरी जगह पर नवनीत कालरा। चश्मा लगाकर अंधा कैसे हो सकता है? इस पर आलोक शर्मा ने भड़कते हुए जवाब दिया कि भाजपा ने एक दामादश्री पुस्तक निकाली थी। लेकिन भाजपा इतनी निकम्मी सरकार है कि आज तक रॉबर्ट वाड्रा की एक इंच जमीन का आवंटन कैंसल नहीं कर पाए। उल्टा उन्होंने वसुंधरा सरकार पर केस किया हुआ है।

Next Stories
1 DRDO की एंटी-कोविड दवा 2 डीजी सोमवार से मरीजों को मिलनी होगी शुरू, रक्षा मंत्री करेंगे लॉन्च
2 मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने पर 15 गिरफ्तार
3 सरकार, प्रशासन व लोगों की लापरवाही से बढ़े मामले, कोरोना महामारी के खिलाफ चेताते हुए मोहन भागवत ने कहा
यह पढ़ा क्या?
X