ताज़ा खबर
 

जब एंकर ने भाजपा प्रवक्ता को सुनवाया अरुण जेटली का पुराना बयान, शाहनवाज हुसैन की हुई बोलती बंद; हंसने लगे सभी पैनलिस्ट देखें VIDEO

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को केंद्र की तरफ से 24 घंटे के अंदर वीआरएस दिए जाने के फैसले पर न्यूज चैनल पर हुई बहस में घिरे भाजपा प्रवक्ता।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: September 23, 2020 10:31 PM
BJP Leader, Shahnawaz Hussainभाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन।

बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी नौकरी छोड़ दी है। उनके वीआरएस को बिहार और केंद्र सरकार ने स्वीकार भी कर लिया है। उन्होंने कहा है कि वह अगले 2-3 दिनों में राजनीति में आने के बारे में फैसला ले सकते हैं। हालांकि, पहले वे इस बारे में करीबियों से बात करेंगे। पांडेय के इस फैसले पर राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मची है। जहां कई लोगों ने केंद्र सरकार की ओर से महज 24 घंटे में पांडेय को वीआरएस देने के फैसले पर सवाल उठाए हैं, तो वहीं कुछ अन्य लोगों ने उनकी जेडीयू और भाजपा से करीबी पर निशाना साधा।

ऐसे ही एक टीवी डिबेट में भी गुप्तेश्वर पांडे के राजनीतिक झुकाव पर चर्चा हुई। इसमें सभी पार्टी के प्रवक्ताओं ने भाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन को घेर लिया। यहां तक की शो के एंकर ने भी शहनवाज को भाजपा के दिवंगत नेता अरुण जेटली का एक पुराना वीडियो दिखाया, जिस पर शहनवाज हुसैन अवाक रह गए। जेटली के इस बयान को सुनने के बाद शो में मौजूद सभी पैनलिस्ट हंसने लगे।

अरुण जेटली ने वीडियो में क्या कहा था?: शो के एंकर ने जो वीडियो दिखाया, उसमें अरुण जेटली संसद में खड़े होकर न्यायालय की निष्पक्षता पर बयान दे रहे थे। इसमें एक मौके पर जेटली कहते हैं कि रिटायरमेंट के बाद मिलने वाली जॉब, रिटायरमेंट के पहले के फैसलों को प्रभावित करती है। एंकर ने जेटली के इसी बयान को गुप्तेश्वर पांडेय के मामले से जोड़ते हुए भाजपा प्रवक्ता से जवाब मांगा।

शहनवाज हुसैन ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि परिस्थितयां बदल जाती हैं, आखिर उन्होंने ऐसा क्या फैसला लिया है, जिससे सत्ताधारी को प्रभावित करेगा या विपक्ष को ऐतराज होगा। हालांकि, इस पर भी एंकर ने उन्हें घेर लिया और कहा कि क्या वो डीजीपी के तौर पर काम कर रहे थे पिछले 4-5 महीने से या नीतीश सरकार के प्रवक्ता के तौर पर।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन, संक्रमण से जान गंवाने वाले पहले केंद्रीय मंत्री
2 UPSC जिहाद कार्यक्रम पर केंद्र ने न्यूज चैनल को दिया कारण बताओ नोटिस, चव्हाणके ने कहा- हिंदुस्थान में देश के लिए खड़ा होना कितना कठिन है
3 प्रवासी मजदूरों को साल में एक बार घर जाने का मिलेगा भत्ता, जानें क्या है खास नए लेबर बिल में
यह पढ़ा क्या?
X