ताज़ा खबर
 

ये अच्छा मौका है, सब साफ करने का- BJP नेता से बोले अर्णब; शिवसेना प्रवक्ता ने कहा- पहले नार्को टेस्ट की बात करो

अर्णब गोस्वामी ने शिव सेना प्रवक्ता किशोर तिवारी से कहा, आप कह सकते हैं कि मैं बीजेपी का समर्थन करता हूं, लेकिन यह सच है कि देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी असेंबली में इस मामले को नहीं उठाती तो सचिन वाजे का सच सामने नहीं आता।

republic tv, antilia case, arnab goswamiबीजेपी नेता राम कदम और शिवसेना के प्रवक्ता किशोर तिवारी (फोटोः एजेंसी)

रिपब्लिक टीवी पर अपने शो में अर्णब गोस्वामी ने बीजेपी नेता रामकदम से कहा कि ये अच्छा मौका है, सब साफ करने का। शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी ने इस पर कहा कि पहले नार्को टेस्ट की बात करो। उनका कहना था कि परमवीर सिंह का नार्को टेस्ट हो, तभी सारे मामले की सच्चाई सामने आएगी।

बीजेपी नेता राम कदम का कहना था कि एंटीलिया मामले का सारा सच तभी सामने आ सकता है जब इससे जुड़े सारे लोगों का नार्को टेस्ट कराया जाए। रामकदम ने कहा कि आजाद भारत में इससे घृणित घटना कभी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस सदन में मामले को नहीं उठाते तो यह हमेशा के लिए कहीं पर दफन हो जाता। किसी आरोपी को बख्शना नहीं चाहिए।

अर्णब गोस्वामी ने शिव सेना प्रवक्ता किशोर तिवारी से कहा, आप कह सकते हैं कि मैं बीजेपी का समर्थन करता हूं, लेकिन यह सच है कि देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी असेंबली में इस मामले को नहीं उठाती तो सचिन वाजे का सच सामने नहीं आता। फडणवीस ने आक्रामक तौर पर इस मामले को लोगों के सामने रखा। उनका कहना है कि शिवसेना के नेता मामले को दबाने की फिराक में थे।

अर्णब का कहना था कि भारत की आर्थिक राजधानी में जिस तरह से एक पुलिस वाला मनमानी कर रहा था, उस पर परदा ही पड़ा रहता। इसके लिए वह बीजेपी का धन्यवाद करते हैं। जिसने इतने बड़े गोरखधंधे को सरकार और लोगों के सामने रखा। उनकी वजह से ही इस मामले में अब जोरदार कार्रवाई हो रही है। उन्होंने शिवसेना के प्रवक्ता को भी कटघरे में खड़ा करने की कोशिश डिबेट के दौरान की।

जदयू के अजय आलोक ने कहा कि परमवीर को अब तक महाराष्ट्र सरकार सस्पेंड क्यों नहीं कर रही है। उनका कहना था कि ठाकरे डर रहे हैं कि परमवीर पर कार्रवाई की तो वह मुंह खोलेगा। इसी वजह से लेटर बम फोड़ने के बाद भी उन पर हाथ नहीं डाल रहे। उनका कहना था कि इसकी कोर्ट की निगरानी में जांच करानी चाहिए। तभी मामले का सारा सच निकलकर सामने आएगा। संघ के अवनिजेश अवस्थी ने कहा कि परमवीर को अब कोई नहीं बचा सकता। उसके बुरे कर्म सामने आ रहे हैं।

Next Stories
1 B-Day Special: हाजिरजवाबी में माहिर स्मृति ईरानी तब गली में ‘छेड़ने’ वालों की कर देती थीं धुनाई, किस्सा सुना बोलीं- इतनी शांत न थी
2 धमकी केसः नवनीत राणा ने अब PM-HM को लिखा खत, कहा- अरविंद सावंत के खिलाफ दूंगी पुलिस को शिकायत
3 कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार, कांग्रेसी सिंघवी ने पूछा- राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी की?
आज का राशिफल
X