ओपी राजभर बोले- बच्चों को स्कूल नहीं भेजने वाले मां-बाप को भेजूंगा जेल, कहा- पूजा पाठ करके नहीं बना कोई इंजीनियर और डॉक्टर

राजभर ने कहा कि किसानों के बिल को लेकर अभी पीएम मोदी ने मौखिक बात कही है और जनता का भरोसा प्रधानमंत्री पर से उठ गया है।

om prakash rajbhar
former cabinet Minister of Yogi government Om Prakash Rajbhar ( Express Photo)

उत्तर प्रदेश में भाजपा के पूर्व सहयोगी रहे और सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मां-बाप को अपने बच्चों को स्कूल भेजना चाहिए। ओपी राजभर ने कहा कि अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजने वाले मां-बाप को वे जेल भेज देंगे। राजभर ने कहा कि पूजा-पाठ करने से कोई इंजीनियर और डॉक्टर नहीं बना। 

अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार बनी तो डिग्री तक की शिक्षा मुफ्त में देने की व्यवस्था की जाएगी। राजभर यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर अलीगढ़ स्थित सपा के कार्यालय पहुंचे थे, जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। 

ओपी राजभर ने कहा कि किसानों के बिल को लेकर अभी पीएम मोदी ने मौखिक बात कही है और जनता का भरोसा प्रधानमंत्री पर से उठ गया है। तीनों कृषि कानून जब तक लोकसभा में वापस न हो जाएं, तब तक उनपर विश्वास नहीं कर सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि इस कानून को लेकर करीब 50 हजार किसानों पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं। उन्होंने पूछा कि क्या ये मामले वापस लिए जाएंगे?

भाजपा ड्रामा पार्टी है- राजभर

किसान आंदोलन पर बात करते हुए ओामप्रकाश राजभर ने कहा कि इस दौरान 700 से अधिक किसान शहीद हो गए, क्या उन्हें शहीद का दर्जा और उनके परिवार को ये सरकार मुआवजा देगी। सुभासपा अध्यक्ष ने लखीमपुर हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि गृह राज्य मंत्री को अभी तक मोदी सरकार ने अपने कैबिनेट से नहीं हटाया है।

भाजपा के पूर्व सहयोगी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की सामने आई तस्वीर पर कहा कि ये लोग फोटो खिंचवा कर ड्रामा कर रहे हैं। यह भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि भारतीय ड्रामा पार्टी है। राजभर ने कहा कि ये लोग महंगाई कम करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। देश का किसान और नौजवान परेशान है लेकिन उसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। ये मुद्दों पर बात नहीं करते है। 

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क्लोजर रिपोर्ट पर सफाई के लिए सीबीआइ ने मांगी मोहलतCoal Scam, Coal, Coalgate, CBI, Report, National News