ताज़ा खबर
 

महबूबा मुफ्ती के शपथ ग्रहण समारोह में मीडिया को लेकर क्या बोले उमर अब्दुल्ला?

एनसी के नेता उमर अब्दुल्ला ने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती द्वारा मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किए जाने के लिए आयोजित समारोह के सीधे प्रसारण की अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संगठनों को अनुमति नहीं देने के फैसले पर आज सवाल उठाए...
Author श्रीनगर | April 4, 2016 13:55 pm
एनसी के नेता उमर अब्दुल्ला केसाथ पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती

एनसी के नेता उमर अब्दुल्ला ने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती द्वारा मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किए जाने के लिए आयोजित समारोह के सीधे प्रसारण की अधिकतर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संगठनों को अनुमति नहीं देने के फैसले पर आज सवाल उठाए और इस निर्णय को एक ‘‘अभूतपूर्व प्रतिबंधात्मक फैसला’’ करार दिया।

उमर ने ट्वीट किया, ‘‘स्पष्ट रूप से केवल दूरदर्शन और एएनआई न्यूज की ओबी वैन को महबूबा मुफ्ती का शपथ ग्रहण समारोह कवर करने की अनुमति दी गई। अभूतपूर्व प्रतिबंधात्मक फैसला।’’उन्होंने कहा कि राज्य में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ।

omar

उमर ने कहा, ‘‘ऐसा पहले कभी नहीं हुआ और 2009 या 2015 में तो निश्चित रूप से ऐसा नहीं हुआ। यह नहीं समझा जा सकता कि भाजपा-पीडीपी के मीडिया प्रबंधकों ने ऐसा क्यों किया?’’महबूबा मुफ्ती ने जम्मू के राज भवन में राज्य की पहली महिला मुख्यमंत्री के रूप में आज शपथ ग्रहण की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.