ताज़ा खबर
 

उमर अब्दुल्ला ने लिया फिटनेस चैलेंज तो भड़क गए कुछ ट्रोल्स, बोले- खेत जोत के दिखाओ

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने दफ्तर में कसरत करते हुए अपना एक वीडियो डालकर क्रिकेटर विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज किया था। जिसके बाद विराट कोहली ने भी जिम से ही अपना एक वीडियो डाला और प्रधाननंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज किया था।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला फोटो सोर्स- ट्विटर

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी अब फिटनेस चैलेंज किया है। उमर अब्दुल्लाह ने ट्वीट कर कहा है कि ‘गुलनपाग के द्वारा दिये गये फिटनेस चैलेंज को मैंने पूरा कर दिया है। मुझे यह करने में मजा आया। अब मैं चैलेंज करता हूं’। उमर अब्दुल्ला ने जिम में कसरत करते हुए अपना एक वीडियो भी सोशल साइट पर डाला है। इस वीडियो में उमर अब्दुल्ला श्रीनगर के एक जिम ट्रेनर की देखरेख में कसरत करते नजर आ रहे हैं। हालांकि फिटनेस चैलेंज कबूल कर उमर अब्दुल्लाह ट्विटर पर ट्रोल होने लगे हैं। कई यूजर्स ने उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

एसपी गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘ ए०सी० कमरे में तीन बार टायर पलटना तो आसान है ,जिस दिन १ बीघा खेत जोतने पड़ जायेंगे उस दिन में दिन में तारे नजर आ जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि ‘अमीरों के चोंचले । चारदीवारी के भीतर ट्रेक्टर के पहिए से कौन खेलता है भला !
लेकिन भारत सरकार का अनुदान जिंदाबाद है तो यह शौक भी सही’। एक यूजर ने गुलपनाग को निशाने पर लेते हुए लिखा कि ‘मैं आपको चैलेंज करती हूं कि आप भारतीय सेना पर पत्थर ना फेंकें और अपने साथ कश्मीर के पांच नेताओं को भी इस बात पर राजी कर के दिखाएं’।

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने दफ्तर में कसरत करते हुए अपना एक वीडियो डालकर क्रिकेटर विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज किया था। जिसके बाद विराट कोहली ने भी जिम से ही अपना एक वीडियो डाला और प्रधाननंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज किया था। पीएम ने विराट का चैलेंज कबूल करते हुए कहा था कि जल्द ही इसका जवाब वो देंगे।

इसके बाद देश में सोशल साइट ट्विटर के जरिए एक-दूसरे को फिटनेस चैलेंज करने की होड़ मच गई। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, अभिनेता ऋतिक रोशन, भाजपा सांसद मनोज तिवारी समेत कई लोग इस फिटनेस चैलेंज में शामिल हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App