ताज़ा खबर
 

संसद परिसर में गिर पड़े सांसद, वेंकैया नायडू ने राज्‍यसभा को दी जानकारी

ओडिशा के सांसद स्वामी अचानक संसद परिसर में गिर पड़े, जिससे हड़कंप मच गया। सभापति वेंकैया नायडू ने सदन को इसकी जानकारी दी।

Author नई दिल्ली | February 9, 2018 1:03 PM
ओडिशा के सांसद एवी स्वामी संसद परिसर में गिर पड़े तो ले जाया गया अस्पताल( फोटो-एएनआई)

संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए आए ओडिशा के सांसद एवी स्वामी अचानक गिर गए। इससे संसद परिसर में हड़कंप मच गया। उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। उपराष्ट्रपति और सभापति वेंकैया नायडू ने सदन में सांसद के अस्वस्थ होने की जानकारी दी और कहा कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि सांसद के गिरने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।उधर विशेष पैकेज की मांग को लेकर संसद परिसर में शुक्रवार (9 फरवरी) को भी तेलुगू देशम पार्टी के सदस्यों ने सदन से बाहर अनूठा प्रदर्शन किया। एक सदस्य कपड़े खोलकर तमाशा दिखाने लगा। जबकि अन्य लोग हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर खड़े थे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8299 MRP ₹ 10990 -24%
    ₹1245 Cashback

प्रदर्शन कर रहे सांसद बोल रहे थे, “सभी लोग सुन रहा है, पूरा हिन्दुस्तान सुन रहा है, कांग्रेस को देख लिया, अब आगे भी देखेंगे, आंध्रा का गुस्सा बहुत महंगा पड़ेगा।” दरअसल आंध्र प्रदेश के सांसद आंध्रप्रदेश पुनर्गठन अधिनियम के प्रावधानों को लागू करने, पृथक रेलवे जोन सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सुबह सदन की कार्यवाही आरंभ होने पर तेदेपा के सदस्य नारेबाजी करते हुए अध्यक्ष के आसन के निकट पहुंच गए। उनके साथ वाईएसआर कांग्रेस के सदस्य भी हाथों में तख्तियां लेकर खड़े रहे। शोर शराबा कर रहे सदस्य ‘‘वी वांट जस्टिस’’, ‘‘वादों का क्या हुआ’’ जैसे नारे लगा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App