ताज़ा खबर
 

ओडिशा में बस हादसे में 25 की मौत, 11 घायल

देवगढ़ की पुलिस अधीक्षक साराह शर्मा ने बताया, ‘‘अभी तक 25 शवों को निकाल लिया गया है और 11 घायलों को भी जिनकी हालत गंभीर है।’’
Author देवगढ़ (ओडिशा) | April 18, 2016 01:40 am
बस देवगढ़ से बारगढ़ के रेमटा को लौट रही थी कि यह पहाड़ी इलाके तेलियाबानी गाइलो घाट पर 250 फुट से अधिक गहरे खड्ड में जा गिरी। (गूगल मैप)

ओडिशा के देवगढ़ जिले में एक ओपेरा समूह के कलाकारों को लेकर जा रही बस के रविवार (17 अप्रैल) शाम गहरे खड्ड में गिर जाने के कारण कम से कम 25 लोगों की मौत हो गयी और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि महिलाओं और बच्चों समेत करीब 40 लोगों को लेकर यह बस देवगढ़ से बारगढ़ के रेमटा को लौट रही थी कि यह पहाड़ी इलाके तेलियाबानी गाइलो घाट पर 250 फुट से अधिक गहरे खड्ड में जा गिरी।

देवगढ़ की पुलिस अधीक्षक साराह शर्मा ने बताया, ‘‘अभी तक 25 शवों को निकाल लिया गया है और 11 घायलों को भी जिनकी हालत गंभीर है।’’ उन्होंने बताया कि दमकल विभाग और पुलिसकर्मियों ने बचाव अभियान चलाया है और कुछ घायलों को उपचार के लिए देवगढ़ अस्पताल ले जाया गया है।

शर्मा ने बताया कि अंधेरे में बचाव अभियान के लिए जनरेटरों को लगाया गया है जबकि वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी बचाव अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्गम पहाड़ी रास्ते, घने जंगलों और अंधेरे के कारण हादसा स्थल पर बचाव कार्य में बाधा आ रही है। उन्होंने बताया कि चालक द्वारा एक तीखा मोड़ काटने के चलते हादसा हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.