ताज़ा खबर
 

संसद परिसर में मीडियाकर्मियों के बीच फंसीं एक्ट्रेस सांसद नुसरत-मिमी, कहा- धक्का मत दो

पत्रकारों की धक्कामुक्की के दौरान नुसरत जहां रूही अपनी दोस्त मिली चक्रबर्ती के बचाव में आगे आ गईं। उन्होंने अपने हाथ मिमी के लिए रक्षात्मक घेरा बनाया। साथ ही, पत्रकारों से कहा, ‘‘आप धक्का नहीं मार सकते सर। समझिए बात को।’’

टीएमसी सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रबर्ती ने मंगलवार को ली शपथ। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नवनिर्वाचित 2 सांसदों नुसरत जहां रूही और मिमी चक्रबर्ती ने मंगलवार (25 जून) को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। हालांकि, संसद के बाहर उन्हें पत्रकारों की घेराबंदी से जूझना पड़ गया। बताया जा रहा है कि पत्रकारों ने तस्वीरें खींचने व सवाल पूछने के लिए उन दोनों के चारों तरह इस कदर घेरा बना लिया कि वे असहज महसूस करने लगीं। इस दौरान नुसरत और मिमी ने पत्रकारों से रास्ता देने के लिए भी कहा, जिससे वे निकल सकें।

मीडियाकर्मियों के हर सवाल का दिया जवाब: बता दें कि टीएमसी की दोनों सांसदों ने लोकसभा के बाहर मीडियाकर्मी के सभी सवालों के जवाब काफी सहजता से दिए। हालांकि, कुछ देर बाद मिमी ने मीडियाकर्मियों से रास्ता छोड़ने के लिए कहा, जिससे वह निकल सकें। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ तो वह असहज महसूस करने लगीं।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

नुसरत के पीछे छिपीं मिमी: जब मीडियाकर्मियों ने निकलने का रास्ता नहीं दिया तो मिमी चक्रबर्ती नुसरत जहां के पीछे जाकर खड़ी हो गईं। इस दौरान दोनों सांसद वापस संसद में लौटने लगीं। ऐसे में सुरक्षा बलों ने हस्तक्षेप करके उन्हें निकलने का रास्ता दिया।

Bihar News Today, 25 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

नुसरत ने किया मिमी का बचाव: बताया जा रहा है कि पत्रकारों की धक्कामुक्की के दौरान नुसरत जहां रूही अपनी दोस्त मिली चक्रबर्ती के बचाव में आगे आ गईं। उन्होंने अपने हाथ मिमी के लिए रक्षात्मक घेरा बनाया। साथ ही, पत्रकारों से कहा, ‘‘आप धक्का नहीं मार सकते सर। समझिए बात को।’’

पत्रकारों को जमकर दिए पोज: दोनों सांसद जिस वक्त अपनी गाड़ियों की ओर बढ़ रही थीं, उस दौरान पत्रकारों ने उनसे एक साथ फोटो खिंचवाने का अनुरोध किया। दोनों अभिनेत्रियों ने उनसे एक लाइन में आने और उचित दूरी बनाकर तस्वीरें खींचने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने जमकर पोज भी दिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 50% से ज्यादा लोग होते हैं ईमानदार, गुम पर्स में मोटी रकम पाने के बाद भी लौटा देते हैं उसे वापस- सर्वे
2 लोकसभा में नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर वार- आपातकाल ने देश की आत्मा को कुचला, नहीं मिटेगा ये दाग
3 वीडियो: 2014 से पहले 1975 में संजय गांधी ने की थी स्‍वच्‍छ भारत मिशन की बात, युवाओं को दिया था सफाई का यह फार्मूला