ताज़ा खबर
 

महज 6 रुपये में गला तर करेगा ‘सेना जल’, सोशल मीडिया पर लोगों की मांग- मेरे इलाके में भेजो

पानी के बोतलों की बिक्री से होने वाली कमाई जवानों और युद्ध में शहीद हुए सैनिकों की विधवाओं के लिए खर्च की जाएगी। बेहद कम दाम में पानी की बोतल मुहैया कराने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पहल का जमकर स्वागत किया है।

‘सेना जल’ की एक बोतल महज 6 रुपये में मिलेगी। (फोटो सोर्स – एएनआई)

आर्मी वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन ने ‘सेना जल’ की पहल शुरू की है। इसके तहत महज 6 रुपये में बोतल बंद पानी मिलेगा। अमूमन पानी की एक बोतल बाजार में 15-20 रुपये में मिलती है। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक पानी के बोतलों की बिक्री से होने वाली कमाई जवानों और युद्ध में शहीद हुए सैनिकों की विधवाओं के लिए खर्च की जाएगी। बेहद कम दाम में पानी की बोतल मुहैया कराने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका जमकर स्वागत किया है। लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई है। लोग अभी से अपने-अपने इलाकों में पानी की इन बोतलों की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने पहल का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा- ”यह बहुत अच्छी पहल है। जो लोग हमारे लिए दिन-रात काम करते हैं, उनके प्रति जागरूकता देखकर अच्छा लग रहा है। कोई भी शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को नकार सकता है, लेकिन इस बात को नहीं झुठला सकता है कि इस जागरूकता के पीछे पीएम मोदी का हाथ है।”

 

सेना जल के प्रति लोगों का झुकाव सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि फिलहाल इस पानी को कहां से खरीदा जा सकता है। एक यूजर ने लिखा कि जबरदस्त काम किया है। गौरव शिंदे नाम के यूजर ने पूछा है कि यह पहल केवल सेना के अधिकारियों पर लागू होगी या सैनिकों की पत्नियों को भी शेयर मिलेगा? मिस्टर एम ने पूछा- ”क्या कुरियर के जरिये यह पानी मिल सकता है?” निशांत सोनी ने लोगों से ट्वीट कर गुहार लगाई है कि इस पानी के उपलब्ध होने पर वे दूसरी किसी कंपनी का पानी न खरीदें। बाबू थकेला ने इस बात को लेकर आशंका भी जताई है कि क्या कॉरपोरेट कंपनियां इस ब्रांड को तरक्की करने देंगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App