ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘6 दिसंबर को कैसे देखते हैं?’ NCP प्रवक्ता का सवाल, बिफरे BJP नेता बोले- हिंदू-मुस्लिम न करें, मैं शाहनवाज हुसैन मतलब भाजपा…

उन्होंने कहा- शाहनवाज हुसैन यानी बीजेपी। वह पार्टी के प्रवक्ता और उनका मतलब ही भाजपा है।

Author नई दिल्ली | Updated: December 2, 2019 11:46 PM
BJP प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन। (फाइल फोटोः SyedShahnawazHussain/फेसबुक)

BJP प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सोमवार को एक डिबेट में NCP नेता पर बुरी तरह बिफर गए। विपक्षी पैनलिस्ट झाड़ते बोले कि चर्चा के बीच हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा न छेड़ा जाए। शाहनवाज हुसैन यानी बीजेपी। वह पार्टी के प्रवक्ता और उनका मतलब ही भाजपा है।

यह मामला सोमवार का है। ABP News पर ‘संविधान की शपथ’ डिबेट कार्यक्रम में महाराष्ट्र में उद्धव सरकार और हिंदुत्व से जुड़े विषय पर चर्चा हो रही थी। शो में एंकर रोमाना ईसार खान के साथ बीजेपी प्रवक्ता के अलावा एनसीपी नेता महेश तपासे, पूर्व पत्रकार आशुतोष मिश्रा और लेखक केतन वैद्य मौजूद थे।

बीजेपी नेता ने डिबेट की शुरुआत में आरोप लगाया- जैसे फैसले लिए जा रहे हैं और महाराष्ट्र का अहित किया जा रहा है, उससे साफ है कि महाराष्ट्र में लोकतांत्रिक सरकार नहीं है। खाता न बही, जो शिवसेना कहे वही सही। ऐसा नहीं हो सकता। इन्होंने सबकुछ लुटाकर मुख्यमंत्री पद पाया है। इन्होंने विचारधारा गिरवी रख दी।

जिन्हें विपक्ष में बैठने का अधिकार था, उनके साथ शिवसेना ने मिलकर सरकार बनाई। बीजेपी ने जो मुद्दे उठाए, उन्हें खत्म कर दिया। शिवसेना छह दिसंबर को शौर्य दिवस मनाती थी। अब क्या करेगी, किसकी विचारधारा अपनाएगी? अब तुगलकी फैसले हो रहे हैं…।

इसी पर, एनसीपी नेता बोले- हमारी सरकार न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत बनी है। हुसैन साहब ने छह दिसंबर का जिक्र किया। वह बताएं कि वह इस दिन को कैसे देखते हैं? बीजेपी नेता इसी पर भड़क गए और बोले- हिंदू-मुसलमान न करें। आप गलत बात न करें। शाहनवाज हुसैन मतलब यहां बीजेपी बैठी है।

देखें, वीडियोः

बता दें कि छह दिसंबर 1992 को यूपी के अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कारपोरेट टैक्स पर घिरी सरकार तो बोलीं FM- 11 करोड़ को मिला टॉयलेट, वे क्या किसी के दामाद-जीजा? BJP में नहीं कोई ‘जीजा’
2 हिंदुओं के ही वंशज हैं मुसलमान, DNA टेस्ट में साबित होंगे हिंदू परंपरा केः सुब्रमण्यम स्वामी
3 बेरोजगारी बढ़ती गई तो राम मंद‍िर पर जीत भी नहीं बचा पाएगी- बीजेपी सांसद ने चेताया
जस्‍ट नाउ
X