ताज़ा खबर
 

फिल्म निर्माता को धमकाने के मामले में कोर्ट में पेश हुए संजय दत्त

अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने 15 अप्रैल को संजय दत्त के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

Sanjay Dutt, Addiction, Biopic Movie, Ranbir Kapoor, Bollywood News in Hindi, Entertainment news in Hindiडायरेक्ट इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म धमाल और डबल धमाल में संजय अहम रोल में नजर आए थे।

संजय दत्त को कोर्ट से राहत मिल गई है। संजय दत्त के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था और आज (17 अप्रैल) उनकी कोर्ट में पेशी थी। संजय अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में आज दोपहर पेशी के लिए पहुंचे थे। जहां उन्हें राहत दे दी गई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के खिलाफ फिल्म निर्माता शकील नूरानी को धमकाने के मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया था। इस मामले में संजय दत्त को पहले भी तारीख दी गई थी लेकिन संजय दत्त तारीख पर कोर्ट में पेश नहीं हुए थे, जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ 15 अप्रैल को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता शकील नूरानी को धमकाने का मामला 15 साल पुराना है। साल 2002 में शकील नूरानी ‘जान की बाजी’ नामक फिल्म बना रहे थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए अभिनेता संजय दत्त को पचास लाख रुपये देकर साइन किया था। फिल्म की शूटिंग चल रही थी,  लेकिन अचानक संजय दत्त ने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी। लेकिन कुछ दिन की शूटिंग के बाद संजय दत्त ने आगे की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं दीं। इस मामले में नूरानी ने पहले दि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन (IMPPA) में भी संजय दत्त के खिलाफ शिकायत की थी जिसमें IMPPA ने कहा था कि अगर संजय दत्त 15 दिन के भीतर संजय दत्त नूरानी को 30 दिन की शूटिंग के लिए डेट्स नहीं देंगे तो उन्हें 1.53 करोड़ रुपये का हर्जाना भरना होगा।

संजय दत्त के फिल्म छोड़ने की वजह से निर्माता शकील नूरानी को करीब पांच करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। इस बात से नूरानी काफी खफा भी थे। आरोप था कि इसके बाद जब शकील नूरानी ने संजय दत्त से संपर्क किया था तो संजय ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक फिल्म बीच में छोड़ने पर संजय को एडवांस के साथ-साथ एक करोड़ रुपये अलग से रकम नूरानी को लौटाने थे, लेकिन संजय दत्त ने ऐसा नहीं किया था। इसके बाद नूरानी ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। नूरानी ने संजय पर धमकाने का आरोप भी लगाया था। नूरानी ने कहा था कि दत्त के इशारे पर उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं को पढ़ाया संयम का पाठ, कहा- आपको चुप रहना सीखने की जरूरत
2 आरएसएस 2019 में घोषित करवाएगा भारत को हिंदू राष्‍ट्र, आदित्‍य नाथ को सीएम बनाना इसी योजना क‍ा ह‍िस्‍सा: राजेंद्र सच्‍चर
3 सूरत: 4 साल की बच्ची के चलते रुक गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला
ये पढ़ा क्या...
X