ताज़ा खबर
 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ईडी ने दोबारा भेजा समन, 500 करोड़ रुपए के फ्रॉड केस में पेश होने को कहा

नोएडा में 500 करोड़ रुपये के ऑनलाइन घोटाला करने वाली कंपनी वेब वर्क के साथ नवाजुद्दीन का नाम जुड़ा था।

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए ये समय थोड़ा परेशानी भरा चल रहा है। अभी हाल ही में अपनी बायोग्राफी को लेकर चारों ओर से आलोचना झेलने वाले नवाजुद्दीन अब एक नई मुसीबत का सामना करना होगा। दरअसल नोएडा के ऑनलाइन फ्रॉड मामले में प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) लखनऊ ने गुरुवार को नवाज को पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने नवाजुद्दीन को दूसरी बार नोटिस भेजकर पेश होने को कहा है। प्रवर्तन निदेशालय ने पहले भी नवाजुद्दीन को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन उन्होंने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया था। इसी वजह से ईडी ने नवाजुद्दीन को दूसरी बार नोटिस जारी किया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नवाजुद्दीन के वकील और उनके भाई प्रवर्तन निदेशालय के लखनऊ ऑफिस पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि नोएडा में 500 करोड़ रुपये के ऑनलाइन घोटाला करने वाली कंपनी वेब वर्क के साथ नवाजुद्दीन का नाम जुड़ा था। नवाजुद्दीन ने इस कंपनी का प्रचार किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस ऐड के लिए 1.5 करोड़ रुपये बतौर फीस चार्ज किए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App