ताज़ा खबर
 

कोई नहीं बचा है, चाहे मुसलमान हों, किसान हों या फिर नौजवान…पूर्व CM का योगी सरकार, BJP पर प्रहार

उत्तराखंड के सीएम के जींस पर दिए बयान पर उनका कहना था कि बीजेपी को फैशन से कोई मतलब नहीं है। नई पीढ़ी क्या चाहती है इन्हें उससे भी मतलब नहीं है। BJP तो एक दिन बर्गर-पीत्जा और नूडल्स तक बंद करा देगी।

akhilesh yadavउत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (एक्सप्रेस फोटो-विशाल श्रीवास्तव)

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का कहना है कि योगी सरकार जिस तरीके से अन्याय कर रही है, उसमें कोई नहीं बचा है। सभी को यह नफरत की निगाहों से देखते हैं। बीजेपी पहले मुसलमानों को निशाने पर लेती थी, लेकिन अब यह किसानों के लिए भी आतंकवादी कह रही है। नौजवान अगर सरकार का विरोध कर दें तो उन पर गंभीर धाराएं लगा दी जाती हैं।

अखिलेश ने कहा कि अगर उद्घाटन करने, सरकार का विरोध करने और अपनी बात रखने पर धाराएं लगेंगी तो बीजेपी पर भी केस दर्ज किया जाना चाहिए। समाजवादी सरकार के समय में किए हुए कामों पर योगी सरकार उद्घाटन कर रही है। कानून व्यवस्था के एक सवाल पर उनका पत्रकारों से कहना था कि आप लोग बचकर रहें, नहीं तो इसी आयोजन पर केस दर्ज हो जाएगा।

पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार को चाहिए कि लोगों को डराने की बजाए उन्हें सहूलियत दी जाए। उन्होंने कहा कि उत्पीड़न के लिए पुलिस से ज्यादा सरकार को जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि बीजेपी के लोग पुलिस पर बेवजह दबाव बनाते हैं। दबाव की वजह से ही पुलिस की कार्यप्रणाली खराब होती जा रही है। सरकार को चाहिए कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए काम करे। एक सवाल पर उनका कहना था कि कोरोना अभी मौजूद है।

चार साल बेमिसाल में कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के मामले को पेश करने से लेकर पूछे गए सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी से ज्यादा झूठ बोलने वाली पार्टी कोई नहीं है। चुनाव होगा तो जनता इन लोगों को सच्चाई बता देगी। उनका कहना था कि योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी समाजवादी सरकार के काम ही गिना रही है। जनता यह जानना चाह रही है कि कहां पर 5 एक्सप्रेस वे बने हैं।

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के जींस पर दिए बयान पर उनका कहना था कि बीजेपी को फैशन से कोई मतलब नहीं है। नई पीढ़ी क्या चाहती है इन्हें उससे भी मतलब नहीं है। बीजेपी नहीं चाहती कि नौजवान अपनी समझ से जीवन जिएं। BJP तो एक दिन बर्गर-पीत्जा और नूडल्स तक बंद करा देगी। उनका कहना था कि जिसको जो पहनना है वो पहने। नई पीढ़ी अगर अमेरिका से मुकाबला करना चाहती है तो बीजेपी को खुश होना चाहिए।

समाजवादी नेता ने कहा कि लोग बीजेपी से बेहद दुखी हैं। इनको असलियत का अंदाजा तब होगा जब चुनाव होंगे। जनता अपना मन बनाकर बैठी है कि इनको चुनाव में सबक सिखाया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि सच को दबाने के लिए मीडिया को भी डराया धमकाया जा रहा है। बंगाल चुनाव पर उनका कहना था कि ममता बनर्जी जीतकर आ रही हैं। बीजेपी का पता भी नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी हिंसा भड़काने का काम कर रही है।

Next Stories
1 लंका में जहां रावण ने मां सीता को बनाया था बंदी, वहीं का पत्थर राम मंदिर निर्माण में होगा इस्तेमाल
2 असम चुनावः राहुल गांधी का वादा- सत्ता में आए तो 6 घंटे में इन कामगारों का बढ़ा देंगे वेतन
3 कौन हैं दत्तात्रेय होसबोले, जो बने RSS के नए ‘सरकार्यवाह’?
कोरोना:
X