ताज़ा खबर
 

नीतीश का मोदी को करारा जवाब, कहा: ‘स्पेशल पैकेज हमारी मांग नहीं, बल्कि हक है’

बिहार को सवा लाख करोड़ रुपये का विशेष पैकेज दिये जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एलान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य के लिये विशेष पैकेज मांग नहीं, बल्कि प्रदेश का हक है।
Author August 18, 2015 18:01 pm
नीतीश का मोदी को जवाब, बिहार की जनता के लिए याचक बनना मंजूर

बिहार को सवा लाख करोड़ रुपये का विशेष पैकेज दिये जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एलान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य के लिये विशेष पैकेज मांग नहीं, बल्कि प्रदेश का हक है।

कुमार ने ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कहा कि बिहार को विशेष सहायता दिलाने के लिए मेरे प्रयासों को मोदीजी द्वारा याचना बताने पर मुझे इतना ही कहना है कि बिहार और बिहार की जनता के लिए अगर मुझे बार-बार याचक के तौर पर किसी के दरवाज़े जाना पड़े, तो इसमें मुझे कोई संकोच नहीं है।

मुख्यमंत्री ने बिहार के लिए पैकेज एलान पर कहा, मुझे पैकेज के डिटेल का इंतजार है। स्पेशल पैकेज मांग नहीं हक है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर करारा प्रहार किया और कहा कि स्पेशल स्टेटस और पैकेज में फर्क होता है।

वादा तो स्पेशल स्टेटस का किया गया था। उन्होंने कहा कि पैकेज का एलान उसी तरह है, जिस तरह लोकसभा चुनाव के समय विदेशों से काला धन लाकर प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये डालने का एलान था।

उन्होंने इसे बिहार के लोगों के लिये एक और जुमला करार दिया।

Also Read: मोदी का बिहार को 1.65 लाख करोड़ का तोहफा, जेडीयू ने कहा ‘यह है राजनीतिक रिश्वत’ 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    asdfsdf
    Aug 19, 2015 at 7:09 pm
    अब तक ये हक़ कहाँ था नितीश जी ?
    (0)(0)
    Reply
    1. R
      rambilas garg
      Aug 18, 2015 at 6:06 pm
      मोदीजी को किसी भी मांग की याद केवल चुनाव से पहले ही आती है . हमे लोकसभा चुनाव से पहले के भी भाषण याद हैं . क्या लोग इतना भी नही समझेंगे .राज्य सभा में बहुमत के लिए बीजेपी और कॉर्पोरेट किसी भी हद तक जा सकते हैं .वहां बहुमत होगा तो भूमि बिल भी पास होगा .सामने खड़े खतरे को बिहार के जागरूक वोटर को समझने की जरूरत है .
      (0)(0)
      Reply
      1. B
        BHARAT
        Aug 24, 2015 at 12:23 pm
        इस में क्या करारा लगा ? जनसत्ता को ???
        (0)(0)
        Reply
        1. Sugandh Kumar
          Aug 18, 2015 at 4:36 pm
          हक़ है तो पहले कोई नहीं मिला नितीश बाबू , देने के लिए ५६ इंक का सीना लगता है..!!!. पैकहे की कीमत तुम काया जानो.
          (0)(1)
          Reply
          1. उर्मिला.अशोक.शहा
            Aug 18, 2015 at 5:40 pm
            वन्दे मातरम- नितीश बाबू ऐसे मुख्य मंत्री है जो हर हमेश चित भी मेरी पट भी मेरी वर्ग के है इन्हे शेह देना आता नहीं और मात खाना इनकी आदत बन चुकी है इसीलिए घबड़ा गये है जा ग ते र हो
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments